Home > राज्य > बिहार > पटना > बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने बताया क्या यह सब सेक्स होता है!

बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने बताया क्या यह सब सेक्स होता है!

लोकसभा सांसद आजम खान के बयान पर बोले पूर्व सीएम जीतन राम मांझी.

 Special Coverage News |  28 July 2019 7:47 AM GMT  |  पटना

बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने बताया क्या यह सब सेक्स होता है!

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने रामपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद आज़म खान के लोकसभा में दिए गये बयान पर कहा कि यह सब सेक्स के दायरे में नहीं आता है. अब चूँकि उन्होंने सदन में टिप्पणी की है तो मांफी मांग लेनी चाहिए.

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कहा कि जब भाई बहन मिलते हैं तो चुंबन लेते हैं, क्या यह सेक्स के बराबर है? माँ बेटे को चूमती है, बेटा माँ को चूमता है, क्या यह सेक्स है? आजम खान की टिप्पणी (भाजपा की रमा देवी पर) की गलत व्याख्या की जा रही है। इसलिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए लेकिन इस्तीफा नहीं देना चाहिए. जीतन राम मांझी ने सलाह देते हुए कहा कि मांफी मांग लेने से इंसान कभी छोटा नहीं होता है बल्कि उसकी शख्सियत में निखार आता है. इस्तीफा देने का कोई औचित्य नहीं बनता है.

बता दें कि पिछले सप्ताह सपा सांसद मोहमद आज़म खान के द्वारा कुछ विवादित टिप्पणी की गई जिसको लेकर उस दिन पीठासीन अध्यक्ष रमा देवी ने लोकसभा अध्यक्ष को लिखित शिकायत देते हुए उनके खिलाफ कार्यवाही की मांग की. उसके बाद सदन के सभी महिला सांसदों ने इसकी कड़ी भर्त्सना की. इसके बाद लोकसभा अध्यक्ष ने इस मामले को लोक सभा की समिति के सुपर्द कर दिया जिसकी जांच होकर भी आ गई जिसको शायद सोमवार को सदन के पटल पर रखा जाएगा.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top