Home > राज्य > बिहार > पटना > 24 घंटे में मचा बिहार में हाहाकार, सरेआम दो राजद नेता और दो व्यवसाइयों को मारी गोली

24 घंटे में मचा बिहार में हाहाकार, सरेआम दो राजद नेता और दो व्यवसाइयों को मारी गोली

 Special Coverage News |  14 Jun 2019 7:26 AM GMT  |  पटना

24 घंटे में मचा बिहार में हाहाकार, सरेआम दो राजद नेता और दो व्यवसाइयों को मारी गोली

मुजफ्फरपुरः शहर में अपराधियों का आतंक जारी है। बैखोफ अपराधी आए दिन बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी क्रम में गुरुवार की देर रात अपराधियों ने दो राजद नेता को गोली मार दी। अपराधियों ने राजद के जिला महासचिव सुरेंद्र यादव और राजद नेता उमाशंकर प्रसाद को गोली मार दी और फरार हो गए। घटना मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र की है।

निजी अस्पताल में चल रहा है इलाज

जानकारी के अनुसार गुरुवार की देर रात बाइक सवार अपराधियों ने राजद के जिला महासचिव सुरेंद्र यादव और राजद नेता उमाशंकर प्रसाद पर गोली चलानी शुरू कर दी। जिसमें सुरेंद्र यादव को 2 और उमाशंकर यादव को 4 गोली लगी है। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को निजी अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है।

रोहतास जिले में अकोढ़ी गोला के बरारी पुल के पास हुई लूट की कोशिश, इस दौरान चीनी व्यवसाई को गोली मार दी गई। इलाज के लिए निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया। व्यवसायिक सुमित सिंह नासरीगंज का है निवासी।

गोपालंगज में कोल्ड स्टोरेज और पेट्रोल पंप के मालिक रामाश्रय सिंह को अपराधियों ने पंप पर गोलियों से भून डाला। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना गोपालगंज जिले के भोरे थाना के खजुराहा पंप की है।

बता दें कि यह वह बड़ी घटनाये जिनकी जानकारी बड़े स्तर पर होती है, बाकी कई छिटपुट घटनाएं तो यूँ ही दबी रह जाती है। बिहार में बढ़ते अप्राध पर नीतीश कुमार को लगाम लगानी होगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top