Top
Home > राज्य > बिहार > पटना > बिहार: पटना में जेडीयू छात्र नेता कन्हैया कौशिक की गोली मारकर हत्या

बिहार: पटना में जेडीयू छात्र नेता कन्हैया कौशिक की गोली मारकर हत्या

इस हत्याकांड के बाद जेडीयू के एमएलसी रणवीर नंदन भी पारस अस्पताल पहुंचे। रणवीर नंदन के मुताबिक वारदात के पीछे पुरानी रंजिश हो सकती है।

 Arun Mishra |  11 March 2020 3:22 AM GMT  |  दिल्ली

बिहार: पटना में जेडीयू छात्र नेता कन्हैया कौशिक की गोली मारकर हत्या

पटना : बिहार की राजधानी पटना में होली के दिन जेडीयू छात्र नेता कन्हैया कौशिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद से ही इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। वहीं पुलिस मृत छात्र के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर केस की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि पटना के एएन कॉलेज का छात्र कन्हैया कौशिक यहां सत्तारुढ़ जेडीयू से जुड़ा हुआ था। मंगलवार शाम करीब 8 बजे वह अपने साथियों देव और चंदन से मुलाकात के लिए पहुंचा था। इसी दौरान कन्हैया के एक परीचित छात्र ने वहां आकर सभी से मुलाकात की। उक्त छात्र ने कन्हैया से किसी बात पर बहस शुरू कर दी, जिसके बाद इलाके में गोलीबारी हुई।

एक छात्र की हालत स्थिर

घटना में कन्हैया और चंदन घायल हो गए, जिसके बाद उनके साथी देव ने सभी को पारस अस्पताल पहुंचाया। पारस अस्पताल में कन्हैया को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं हाथ में गोली लगने के बाद चंदन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चंदन की हालत स्थिर बनी हुई है।

पुरानी रंजिश के कारण हत्या का शक

इस हत्याकांड के बाद जेडीयू के एमएलसी रणवीर नंदन भी पारस अस्पताल पहुंचे। रणवीर नंदन के मुताबिक वारदात के पीछे पुरानी रंजिश हो सकती है। वहीं पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर चुकी है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story

नवीनतम

Share it