Breaking News
Home > राज्य > बिहार > पटना > बिहार में परिवार के 5 लोगों को मार छत से कूद खुद भी की आत्महत्या

बिहार में परिवार के 5 लोगों को मार छत से कूद खुद भी की आत्महत्या

एक ही परिवार के पांच लोगों की मुंगेर में हत्या,सिरफिरे शख्स ने अपने परिवार के 5 लोगों को मार डाला, खुद भी लगा दी छत से छलांग

 Shiv Kumar Mishra |  17 Jan 2020 12:28 PM GMT  |  मुंगेर

बिहार में परिवार के 5 लोगों को मार छत से कूद खुद भी की आत्महत्या

शिवानन्द गिरी

मुंगेर के कन्हैया टोला निवासी भारत केसरी ने अपनी मां सावित्री देवी, पत्नी आशा देवी और तीन बेटियों- शिवानी कुमारी, सोनम कुमारी और सिमरन कुमारी की गला दबा कर हत्या कर दी. इसके बाद उसने छत से कूदकर अपनी जान देने की कोशिश की, लेकिन इस प्रयास में वो जीवित बच गया.

मुंगेर. बिहार के मुंगेर में एक शख्स ने अपने ही परिवार के पांच लोगों की गला दबाकर हत्या करने से हड़कंप मच गया है. हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी ने भी छत से छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. हालांकि इस प्रयास में वो जीवित बच गया. मृतकों में आरोपी की मां, पत्नी और उसकी तीन बेटियां शामिल हैं. यह घटना हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के कन्हैयापुर की है. पुलिस फिलहाल मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है.

जानकारी के अनुसार कन्हैया टोला निवासी भारत केसरी ने अपनी मां सावित्री देवी, पत्नी आशा देवी और तीन बेटियों- शिवानी कुमारी, सोनम कुमारी और सिमरन कुमारी की गला दबा कर हत्या कर दी. इसके बाद उसने छत से कूदकर अपनी जान देने की कोशिश की, लेकिन वो बच गया. इसकी सूचना मिलने पर खड़गपुर पुलिस फौरन घटनास्थल पहुंची और उसने विवेचना शुरू की. अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी पोलस्त कुमार, थानाध्यक्ष मिंटू कुमार सिंह मामले की तहकीकात में जुटे हुए हैं.

बताया जा रहा है कि आरोपी भारत केसरी की नगर के मुख्य बाजार स्थित गौशाला मार्केट में घड़ी की दुकान है. गौशाला मार्केट में उसकी दुकान का कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने वाला था, जिसको लेकर वो काफी तनाव में था. इसके अलावा उसका कॉन्ट्रैक्ट पेपर कहीं गुम हो गया था, इस वजह से भी वो मानसिक रूप से काफी परेशान और आक्रोशित था.

बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top