पटना

बिहार सरकार के एक मंत्री और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव

Arun Mishra
28 Jun 2020 12:21 PM GMT
बिहार सरकार के एक मंत्री और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव
x
बिहार में भी कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है।

पटना : देश भर में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है. बिहार में भी कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है। बिहार में नीतीश सरकार के केबिनेट मंत्री बिनोद सिंह और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव मिली हैं। दंपति में कोरोना के लक्षण मिलने के बाद के बाद उनके स्वाब जांच के लिए भेजा गया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

उन्हें कटिहार जिले के एक शहर के होटल के आइसोलेशन वार्ड में भेज दिया गया। कटिहार के जिला मजिस्ट्रेट कंवल तनुज ने पुष्टि की कि दोनों मंत्री और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। डीएम ने कहा कि दंपत्ती को शहर के एक होटल में बने एक आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।

प्राणपुर से भाजपा के विधायक सिंह ने कहा कि उनके नमूनों का पटना में परीक्षण किया गया था और वह रविवार को राज्य की राजधानी से कटिहार लौट आए। मंत्री ने कहा कि जब उन्हें अपनी परीक्षण रिपोर्ट के बारे में पता चला, तो वह पहले कटिहार मेडिकल कॉलेज और अस्पताल गए और उसके बाद कस्बे के एक होटल के आइसोलेशन वार्ड में आ गए।

डीएम ने कहा कि जो लोग मंत्री के संपर्क में आए हैं, उनके नमूने परीक्षण के लिए एकत्र किया जाएगा। यह पहली घटना है जब नीतीश सरकार का कोई मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इससे पहले, राजद के पूर्व वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

Download Amar Ujala App for Breaking News in Hindi & Live Updates. https://www.amarujala.com/channels/downloads?tm_source=text_share

Next Story