पटना

'...तब मन किया राम कृपाल यादव के हाथ काट दूं' - मीसा भारती का विवादित बयान

Special Coverage News
19 Jan 2019 5:20 AM GMT
...तब मन किया राम कृपाल यादव के हाथ काट दूं - मीसा भारती का विवादित बयान
x
मीसा भारती ने आरजेडी के बागी नेता और वर्तमान में केंद्रीय मंत्री राम कृपाल यादव को लेकर विवादित बयान दिया है।

पटना : आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने आरजेडी के बागी नेता और वर्तमान में केंद्रीय मंत्री राम कृपाल यादव को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जैसे ही मुझे राम कृपाल के आरजेडी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने की खबर मिली, मेरा मन किया कि उनके हाथ काट दूं।

मीसा ने 16 जनवरी को पटना में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, 'वह चारा काटते थे। उनके लिए हमारे मन में बहुत सम्मान था। हालांकि यह सम्मान तब खत्म हो गया जब उन्होंने सुशील मोदी से हाथ मिला लिए। उस समय मेरा मन किया था कि उसी चारा काटने वाली मशीन में उनके हाथ डालकर काट दूं।' मीसा भारती ने सभा में कहा कि मैं अब जीत के लिए पूरी तरह तैयार हूं, 2014 में मुझे तैयारी करने का मौका नहीं मिला था।

आपको बता दें कि रामकृपाल यादव 17 सालों तक लालू की पार्टी आरजेडी के साथ थे। बिहार की राजनीति में उनका काफी रसूख है वह पटना के डिप्टी मेयर रहे और बिहार विधान परिषद के सदस्य रहे है। चार बार लोकसभा सदस्य रह चुके रामकृपाल राज्यसभा सदस्य भी रह चुके हैं। लोकसभा चुनाव से पहले उन्होंने आरजेडी से इस्तीफा दे दिया था और भाजपा के टिकट पर पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से चुनाव लड़कर मीसा भारती को हराया था।

Next Story