पटना

बिहार में मोदी-शाह नहीं करेंगे प्रचार, BJP की स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी

Special Coverage News
10 Oct 2019 3:02 AM GMT
बिहार में मोदी-शाह नहीं करेंगे प्रचार, BJP की स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी
x

बिहार के एक लोकसभा सीट और 5 विधानसभा सीटों पर 21 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं गृह मंत्री अमित शाह प्रचार नहीं करेंगे. बीजेपी ने आज बिहार में होने वाले उपचुनाव के लिए 35 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी, जिसमें से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का नाम गायब है.

कौन-कौन हैं शामिल

35 स्टार प्रचारकों की लिस्ट में भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भूपेंद्र यादव, गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और गिरिराज सिंह, केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे और प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन शामिल है. 21 अक्टूबर को समस्तीपुर लोकसभा सीट तथा किशनगंज, नाथनगर, बेलहर, सिमरी बख्तियारपुर और धरौंदा विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं.

बता दें, पांच विधानसभा सीटों में से 4 पर जदयू ने उम्मीदवार खड़ा किया है जबकि किशनगंज सीट पर भाजपा लड़ रही है. समस्तीपुर लोकसभा सीट पर लोक जनशक्ति पार्टी के प्रिंस राज उम्मीदवार है.

जेडीयू ने भी जारी की प्रचारकों की लिस्ट

उपचुनाव में जेडीयू ने भी स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जदयू अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर, सांसद आरसीपी सिंह और प्रवक्ता संजय सिंह शामिल हैं.

आरजेडी ने भी उपचुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, सांसद निशा भारती, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई और विधायक तेज प्रताप यादव शामिल है. 21 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव की गिनती 24 अक्टूबर को होगी.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story