पटना

पाकिस्तान भेजने का ट्रैवल एजेंसी चलाने वाले 'मोदी का पट्ठा' बेगूसराय आने से भयभीत

Special Coverage News
27 March 2019 5:54 AM GMT
पाकिस्तान भेजने का ट्रैवल एजेंसी चलाने वाले मोदी का पट्ठा बेगूसराय आने से भयभीत
x

शिवानंद गिरी

जनता के डर से पाकिस्तान भेजने का ट्रैवल एजेंसी चलाने वाले 'मोदी का पट्ठा' बेगूसराय नहीं आ रहे हैं , उन्हें डर है कि यहां के लोग ऐसा पलटनी मारेंगे कि होश नहीं रहेगा ।उक्त बातें बेगूसराय सीट से सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने बरौनी प्रखंड के कसहा बरियाही गांव में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में कही।

यादव बाहुल्य इस गांव में अपार समर्थन देख कन्हैया ने ना सिर्फ लालू यादव का समर्थन किया जबकी ना तो जदयू और ना ही कांग्रेस पर हमला बोला। कन्हैया ने गिरिराज सिंह को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि लोग टिकट लेने के लिए दिल्ली जाते हैं, लेकिन हमारे गिरिराज चाचा टिकट लौटाने के लिए दिल्ली गए हुए हैं ।उन्होंने कहा कि बेगूसराय की जनता मन बना ली है नफरत फैलाने वाले व समाज में जहर उगलने वाले नेताओं को यहां कोई जगह नहीं है ।





महागठबंधन में सीपीआई को शामिल नहीं करने पर कन्हैया ने कहा नेता लोग गठबंधन बना लिए हैं लेकिन यहां जनता अपना गठबंधन बना चुकी है। जनता के गठबंधन के आगे सब गठबंधन बेकार है ।नरेंद्र मोदी की नीतियों की कटु आलोचना करते हुए कन्हैया ने कहा कि यह सरकार मजदूर ,किसान ,नौजवान , महिला ,पत्रकार आदि विरोधी है और जो नेता ,पत्रकार या टीवी चैनल के इनके खिलाफ आवाज बुलंद करता है तो या तो उसकी हत्या करवा देती है या कई तरह से तबाह करती है ।

उन्होंने कहा सामाजिक न्याय के पुरोधा लालू प्रसाद को जेल भेजवाने ,रोहित वेमुला व उसकी मां सहित कई परिवारों को यह सरकार जानबूझकर परेशान कर रही है ।अपने को नेता नहीं बेगूसराय का बेटा मानने वाले कन्हैया ने कहा हमको भी यह सरकार फंसाने का षड्यंत्र की इसलिए यह चुनाव बेगूसराय के आत्मसम्मान की लड़ाई का चुनाव है ।




कार्यक्रम से पूर्व बीहट के कलाकारों ने जनवादी गीतों से दर्शकों का मनोरंजन किया। कार्यक्रम में बरौनी अंचल मंत्री राम रतन सिंह ,सीपीआई मजदूर नेता प्रहलाद सिंह, पूर्व मुखिया रामानंद यादव ,कमल देव यादव,लक्ष्मी यादव ,अशोक पासवान सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Next Story