पटना

लालूप्रसाद यादव से मिलने जब जेल पहुंची मुन्नी

Special Coverage News
23 March 2019 10:35 AM GMT
लालूप्रसाद यादव से मिलने जब जेल पहुंची मुन्नी
x

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव फिलहाल चारा घोटाले मामले में सजायापता है और रांची के रिम्स अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं। अस्पताल में इलाज कराने के दौरान इनको उनसे मिलने के लिए नेताओं की लाइन लगी रहती है पर आज उनसे मिलने के लिए एक ऐसी महिला गई जिसका ना तो कोई राजनीति से लेना देना था और ना ही वह पार्टी के कार्यकर्ता थी। जिसे देखने के बाद अस्पताल कर्मचारी ने उसे मिलने से रोक दिया तो फिर हंगामा करते हुए महिला अस्पताल परिसर में धरने पर बैठ गए महिला का कहना था कि जब तक लालू प्रसाद यादव से उसकी मुलाकात नहीं हो जाती तब तक वहां से नहीं जाएगी।

आपको बताते चलें कि लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची के रिम्स अस्पताल पहुंची मुन्नी देवी पटना के बख्तियारपुर की रहने वाली है उसका कहना है कि बीजेपी वाले उसे काफी परेशान कर रहे हैं इसलिए हम लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए आए हैं क्योंकि वह गरीबों के मसीहा है और गरीबों को सम्मान और प्यार देते हैं।

मुन्नी देवी राजधानी पटना के बख्तियारपुर के खुसरूपुर इलाके की रहने वाली है। अस्पताल प्रशासन के द्वारा रोके जाने के बाद वह वहीं धरने पर बैठ गई और उसका कहना था कि जब तक उसे लालू प्रसाद यादव से नहीं मिलने दिया जाएगा तब तक वहीं बैठी रहेगी। पिछले दिन ऐसा सुनने को मिला था कि झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री को स्वाइन फ्लू हुआ था और उन्हें लालू प्रसाद यादव के बगल वाले वार्ड में रख दिया गया था जिसके बाद से उनकी स्वास्थ्य की भी चिंता मुझे सताने लगी। लालू प्रसाद यादव से मिलकर बीजेपी वाले की शिकायत करना है क्योंकि वह अब हम लोगों को परेशान करना शुरू कर दिया है।

Next Story