पटना

एनडीए को बिहार में झटका: एनडीए और महागठबंधन में करारी टक्कर, पूर्ण बहुमत किसी को नहीं

Shiv Kumar Mishra
10 Nov 2020 1:24 PM GMT
एनडीए को बिहार में झटका: एनडीए और महागठबंधन में करारी टक्कर, पूर्ण बहुमत किसी को नहीं
x

बिहार में देर शाम तक क्या सरकार में बड़ा फेरबदल के संकेत मिल रहे है. अभी थोड़ी देर पहले राजद ने एक ट्वीट करके खलबली मचा दी थी. इस खबर के बाद चुनाव आयोग को पीसी करनी पड़ी और अपने देर से अपडेट को लेकर सफाई देनी पड़ी.

अभी अभी मिले संकेत के मुताबिक अब राजद को116 अब सीट मिल रही है जबकि एनडीए 118 को सीट मिल रही है जबकि बहुमत के लिए 122 सीट की आवश्यकता है . अब दोनों दलों में से किसी को भी बहुमत नहीं मिला है.

अब जो संकेत मिले है उसके मुताबिक़ एनडीए को बड़ा झटका मिला है जहां उसे बहुमत के आंकड़े से नीचे आना पड़ा है उधर राजद कार्यालय पर अब ढोल नगाड़े बजने शुरू हो गये है उधर बीजेपी और जदयू कार्यालय पर भी ढोल नगाड़े बज रहे है.

जहां राजद को115 अब सीट मिल रही है जबकि एनडीए 120 को सीट मिल रही है जबकि बहुमत के लिए 122 सीट की आवश्यकता है उधर राजद नेता लगातार यही कह रहे है कि कुछ देर रुकिए देर रात हम ही सरकार बनायेंगे उधर अब एनडीए में अब हडबडी मच गई है.

राजद ने किया था ये ट्विट

हमारे Realtime data के अनुसार अभी हम 84 सीटों पर हम अभी आगे है। कई जगह पोस्टल वोटिंग की अभी गिनती नहीं हुई है.आप अंतिम समय तक डटे रहिए. उदाहरण दे रहे है जैसे महनार में 12 हज़ार, फतुआ 14 हज़ार और सूर्यगढ़ा 10 हज़ार से लीड़ कर रहे है लेकिन टीवी पर पीछे दिखा रहा है.

Next Story