Home > राज्य > बिहार > पटना > बिहार : RJD के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे की सीवान में गोली मारकर हत्या

बिहार : RJD के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे की सीवान में गोली मारकर हत्या

शुक्रवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की गोली मारकर हत्या कर दी। युसूफ की हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई

 Special Coverage News |  2 Feb 2019 4:54 AM GMT  |  दिल्ली

बिहार : RJD के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे की सीवान में गोली मारकर हत्या

पटना : बिहार में एकबार फिर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं। यहां अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। सिवान में आरजेडी के आरजेडी के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शुक्रवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की गोली मारकर हत्या कर दी। युसूफ की हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। युसूफ को बेहद नजदीक से सीने में गोली मारी गई जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

युसूफ की हत्या की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंच कर हंगामा करने लगे जिसके बाद पहुंची पुलिस ने मामले को नियंत्रित किया। बढ़ते हुए तनाव को देखकर पुलिस ने घटनास्थल के आसपास बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस आरोपियों की धर-पकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।



आपको बता दें कि बाहुबली नेता और पूर्व राजद सांसद शहाबुद्दीन इस वक्त जेल में बंद है। चर्चित तेजाब कांड में निचली अदालत ने शहाबुद्दीन को उम्रकैद की सजा सुनाई थी। इस फैसले को चुनौती देते हुए शहाबुद्दीन के वकील ने पटना हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था लेकिन अदालत से कोई राहत नहीं मिली थी। 11 दिसंबर, 2015 को दो भाइयों की तेजाब डालकर हत्या करने के मामले में शहाबुद्दीन सहित चार लोगों को सीवान की एक अदालत ने इस मामले में उम्र कैद की सजा सुनाई थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top