पटना

भतीजे ने चाची के साथ किया रेप, होटल के कमरे में मासूम के सामने बनाया जबरन शारीरिक संबंध

Shiv Kumar Mishra
9 July 2020 5:47 AM GMT
भतीजे ने चाची के साथ किया रेप, होटल के कमरे में मासूम के सामने बनाया जबरन शारीरिक संबंध
x

जहानाबाद से अवधेश की रिपोर्ट

जहानाबाद में होटल से रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर आई है. रिश्ते की मर्यादा को ताक पर रखकर एक शख्स ने चाची के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया है. पीड़ित महिला का कहना है कि भतीजे ने भरोसे में लेकर उसके साथ रेप किया गय है.

मामला पटना जिले के सिगोड़ी थाना इलाके का है. जहां एक शादी शुदा शख्स ने अपने चाची को होटल में ले जाकर के दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता ने इस घटना की शिकायत थाने में की है. पुलिस ने आरोपी भतीजा को गिरफ्तार कर लिया है. महिला ने कहा है कि अपने डेढ़ वर्षीय बच्चे के साथ सब्जी लेने बाजार गयी थी. घर वापसी के दौरान उसका भतीजा सुजीत मिला जिसने अपनी बाइक से घर चलने की बात कही जिसके बाद महिला उसके बाइक पर बैठ गयी महिला का आरोप है कि सुजीत घर ले जाने की जगह जहानाबाद ले गया और किसी तरह का विरोध करने पर बच्चे के साथ जान मारने की धमकी दी.

उसकी धमकी से महिला डर गयी. महिला का आरोप है कि भतीजा उसे जहानाबाद के एक होटल के कमरे में ले गया और वहां उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया. महिला ने बताया कि बच्चा भी उसी कमरे में था और उसे भी चोट लगी. फिर घर में बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भतीजे ने महिला को घर पर पहुंचा दिया. वारदात सामने आने के बाद सिगोड़ी थाने के पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. सिगोड़ी थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि महिला के बयान पर सुजीत को हिरासत में लिया गया है और सुजीत की बाइक जब्त कर लिया है. पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है.

Next Story