पटना

नीतीश के विधायक ने दिया इस्तीफा, बोले नहीं सुनी जाती है बात

Special Coverage News
24 Dec 2018 6:11 AM GMT
नीतीश के विधायक ने दिया इस्तीफा, बोले नहीं सुनी जाती है बात
x

भारतीय जनता पार्टी और लोक जनशक्ति पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनावी तैयारियों में जुटे बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाईटेड अध्यक्ष नीतीश कुमार को एक विधायक ने झटका दिया है. प्रशासनिक लापरवाही की बात करते हुए एक विधायक ने बागी रुख अपनाया है.


सीवान जिले के बड़हरिया विधानसभा क्षेत्र से विधायक श्याम बहादुर सिंह का आरोप है कि उनके इलाके में बंद पड़ी चीनी मिल की जमीन को भू-माफिया बेच रहे हैं. इस जमीन के मामले में आवाज उठाने वाले गरीब लोगों के खिलाफ मुकदमा किया जा रहा है. प्रशासन के लोग उनकी बात नहीं सुन रहे हैं. सिंह आज जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह को इस्तीफा सौंपने गए थे, लेकिन उनसे मुलाकात नहीं हुई. विधायक के बागी रुख पर जेडीयू ने कहा कि सरकार उनकी भावना की कद्र करेगी. उनकी मांगों पर सहानुभूति पूर्वक देखा जाएगा.


जेडीयू प्रवक्ता नीरज सिंह ने कहा, ''वह सम्मानजनक विधायक हैं. हम तो माफिया के खिलाफ रहे हैं. प्रदेश अध्यक्ष के सामने अपनी भावना उन्होंने व्यक्त किया है. माफिया के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. सरकार इसे संज्ञान में लेगी'' जरुर इस पार एक बार विचार किया जाएगा.

विधायक श्याम बहादुर सिंह पहली बार शराब पीकर डांस करने के मामले में सुर्खियों में आए थे. जेडीयू विधायक ने कहा कि जब उनके क्षेत्र की जनता ही परेशान रहेगी तो उनका विधायक बने रहना ठीक नहीं हैं. हालाँकि उनका इलाके में अपना एक अलग सम्मान है. वो जब हर गरीब और बड़े आदमी के बेटा बेटी की शादी में पहुंचकर डांस करते है तो सब लोग अपनी नाराजगी भूलकर उनको वोट देते है. श्याम बहादुर ने नीतीश कुमार का साथ तब भी नहीं छोड़ा जब जीतन राम मांझी ने पार्टी छोड़ी थी.

Next Story