पटना

पटना: राबड़ी आवास में फैमिली ड्रामा, ऐश्वर्या ने लगाया मारपीट का आरोप

Special Coverage News
15 Dec 2019 12:55 PM GMT
पटना: राबड़ी आवास में फैमिली ड्रामा, ऐश्वर्या ने लगाया मारपीट का आरोप
x

पटना: पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास में फैमिली ड्रामा आज फिर हो गया. लालूप्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या ने मारपीट का आरोप का आरोप एक बारफिर से लगाया है.

बिहार में सबसे सियासी परिवार लालू प्रसाद के घर पर एक बार फिर फैमिली ड्रामा शुरू हो गया है. ऐश्‍वर्या ने राबड़ी देवी पर मारने का आरोप लगाया है. वह राबड़ी आवास के बाहर रो रही हैं. वहां पर खुद ऐश्‍वर्या के पिता चंद्रिका राय भी मौजूद हैं. इतना ही नहीं, उनकी मां पूनम राय भी मौजूद हैं. एेश्‍वर्या लगातार रोए जा रही हैं. उधर, घटना की जानकारी मिलते ही राबड़ी आवास पर पुलिस पहुंच गई है. महिला थानाध्‍यक्ष आरती जायसवाल ऐश्‍वर्या राय से पूछताछ कर रही है. बता दें कि तेजस्‍वी यादव अभी रांची में हैं.

बिहार में लालूप्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी राजद के बड़े नेता चंद्रिकाप्रसाद राय बेटी से हुई थी. तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय हैं. लेकिन शादी के कुछ दिन बाद से अनबन शुरू हो गई. कुछ लोंगों बिच में हस्तक्षेप करके मामला शांत करा दिया था लेकिन आज फिर राबड़ी देवी के आवास से एक खबर बाहर आई है. कि तेजप्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ मारपीट की है, यह आरोप उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने लगाया है.

इसके पहले मीडिया से बात करते हुए ऐश्‍वर्या ने कहा कि राबड़ी देवी ने मुझे बाल खींच कर मारा है। राबड़ी आवास के रहनेवाले गार्ड ने भी मुझे मारा है. ऐश्‍वर्या ने बताया कि राबड़ी ने मेरा फोन भी छीन लिया है. उसमें तलाक से संबंधी कई ऐविडेंस हैं. इतना ही नहीं, मेरे मां-बाप को जलील कर रहे हैं.

बता दें कि तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या रोते हुए अपने मायके चली गई हैं. तेजप्रताप से अनबन के बाद भी ऐश्वर्या अपनी सास राबड़ी के घर पर ही रह रही थीं. लेकिन अचानक ऐश्वर्या घर से रोते हुए बाहर निकलीं और एक गाड़ी में बैठकर मायके चली गईं. यह गाड़ी ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने भेजी थी. उसके बाद फिर सुलह समझौता हुआ था.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story