पटना

लड़कियों के खतरनाक स्टंट को देखकर लोग कर रहे हैं कार्यवाही की मांग ,पटना की है ये घटना

Anshika
11 April 2023 5:56 PM GMT
लड़कियों के खतरनाक स्टंट को देखकर लोग कर रहे हैं कार्यवाही की मांग ,पटना की है ये घटना
x
सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो वायरल होना आम बात है। सोशल मीडिया के ऐसी जगह है जहां आप कुछ भी करें तो वह वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक बाइक पर स्टंट बाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है।

Patna Girl Bike Stunt Video: सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो वायरल होना आम बात है। सोशल मीडिया के ऐसी जगह है जहां आप कुछ भी करें तो वह वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक बाइक पर स्टंट बाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। Patna Girl Bike Stunt Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की अपनी जान की परवाह किए बिना बीच सड़क पर बाइक से स्टंट कर रही है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि उसके बाइक के पीछे एक और लड़की बैठी हुई है। पटना की लड़कियों का बाइक पर स्टंट करता हुआ वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिस पर अब सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ कार्यवाही की मांग की जा रही है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों ने हेलमेट भी नहीं पहनी है। लड़की बाइक चला रही होती है उसके बाद वह बाइक को सड़क के बीच ले जाती है और बाइक पर खतरनाक स्टंट करती है।

बाइक पर इस खतरनाक स्टंट करने वाली लड़की का नाम लवली साहनी बताया जा रहा है। लवली एक यूट्यूबर है और इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर भी है यह आए दिन अपने बाइक से स्टंट करती हैं और उसका वीडियो भी बनाती हैं और फिर उसे अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड करती हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह बाइक के अगले टायर को हवा में उठा देती है और उसको अपनी जान की भी परवाह नहीं होती है। वह बिना डरे बाइक पर ऐसा खतरनाक स्टंट कर रही है। उसके लिए यह लड़की अपनी कीमती जान को भी खतरे में डाल देती हैं।

@AbhishekSay नाम के एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. पुलिस का ध्यान इस स्टंट की ओर खिंचने के लिए अभिषेक नाम के ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए यूज़र ने बिहार पुलिस को भी टैग किया है। उन्होंने बिहार पुलिस के जरिए यह सवाल भी पूछा है कि क्या सड़क पर ऐसे बाइक स्टंट करना चाहिए? क्या ऐसा करने के लिए कानून इजाजत देता है? लवली साहनी नाम की यह लड़की बिहार की सड़कों पर स्टंट करके अपनी ड्राइविंग का प्रदर्शन करती हैं और इसका वीडियो बनाकर यूट्यूब पर अपलोड करती हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह कितनी लापरवाह है। उन्होंने हेलमेट भी नहीं पहना है। इसी लड़की का एक और स्टंट वीडियो hunter_queen03 नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने भी अपलोड किया है. वायरल हो रहे इस वीडियो को अभी तक हजारों लोग देख चुके हैं.

Next Story