Home > राज्य > बिहार > पटना > सीएम लोकसभा चुनाव में मस्त, मुज़फ़्फ़रपुर बालिका गृह कांड के बाद अब पटना के आसरा शेल्टर होम की दो युवतियों की मौत- तेजस्वी

सीएम लोकसभा चुनाव में मस्त, मुज़फ़्फ़रपुर बालिका गृह कांड के बाद अब पटना के आसरा शेल्टर होम की दो युवतियों की मौत- तेजस्वी

 Special Coverage News |  2018-08-12 07:24:21.0  |  पटना

सीएम लोकसभा चुनाव में मस्त, मुज़फ़्फ़रपुर बालिका गृह कांड के बाद अब पटना के आसरा शेल्टर होम की दो युवतियों की मौत- तेजस्वी

मुजफ्फरपुर कांड को लेकर चल रहे विवादों के बीच बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आई है. पटना के शेल्टर होम की दो युवतियों की मौत हो गई है. मृतकों की उम्र 40 साल और 17 साल बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक दोनों की मौत पटना के पीएमसीएच में हुई है. घटना पटना के आसरा शेल्टर होम की है.


मिली जानकारी के मुताबिक दोनों मृतक युवतियों की मौत शनिवार की शाम को ही हुई थी, लेकन इस घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई. इस मौत के बाद आसरा शेल्टर होम फिर से विवादों में आ गया है. जिस शेल्टर होम में ये घटना हुई है वो पटना के राजीव नगर के नेपाली नगर में है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलस मामले की जांच में जुट गई है. बता दें शेल्टर हो में हुई युवतियों की मौत के बाद प्रशासन भी सक्ते में हैं. मृतकों की उम्र 40 साल और 17 साल बताई जा रही है.


बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि मुज़फ़्फ़रपुर बालिका गृह कांड के बाद अब पटना के आसरा शेल्टर होम की दो युवतियों की मौत. शेल्टर होम ने मौत की जानकारी भी पुलिस को नहीं दी. जबकि सीएम नीतीश कुमार लोकसभा सीटों के तालमेल और ब्लैकमेलिंग में व्यस्त है. नैतिकता पानी भरने बंगाल की खाड़ी के गहरे पानी में डुबकी लगा रही है.


गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आदेश के बाद पुलिस लगातार सभी बालिका गृहों की जांच कर रही है. ऐसे में एक शेल्टर होम में युवतियों की मौत ने एक नया बखेड़ा पैदा कर दिया है.इसको लेकर प्रशासनिक महकमे में हडकंप मच गया है. 2 दिन पहले भी पटना के राजीव नगर स्थित एक शेल्टर होम में पुलिस ने छापेमारी की थी. इस शेल्टर होम से कुछ लड़कियों के गायब होने की सूचना मिली थी.


जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए छापेमारी की. इस शेल्टर होम में पुलिस ने लगभग दो घंटे तक वहां के कर्मचारियों से पूछताछ की. इस दौरान पता चला कि यहां रहने वाली चार लड़कियां अपनी मर्जी से कहीं बाहर निकल गईं थी, लेकिन वे सभी वापस आ चुकी हैं. पुलिस ने शेल्टर होम के भीतर मौजूद सुविधाओं का भी जायजा लिया और संचालकों को व्यवस्था बेहतर बनाने के निर्देश दिए.

Tags:    
Share it
Top