Top
Breaking News
Home > राज्य > बिहार > पटना > बीजेपी विधायक जब अपने बेटे को कोटा से वापस लाये, तो प्रशांत किशोर ने किया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से ये सवाल!

बीजेपी विधायक जब अपने बेटे को कोटा से वापस लाये, तो प्रशांत किशोर ने किया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से ये सवाल!

 Shiv Kumar Mishra |  19 April 2020 2:37 PM GMT  |  पटना

बीजेपी विधायक जब अपने बेटे को कोटा से वापस लाये, तो प्रशांत किशोर ने किया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से ये सवाल!

पटना. देशभर में जारी लॉकडाउन के बीच विशेष पास से भाजपा विधायक अनिल सिंह अपने बेटे को कोटा से सड़क मार्ग के द्वारा बिहार लेकर आ गए। इस पर भाजपा विधायक ने सफाई देते हुए कहा कि मेरा बेटा कोटा में परेशान था। मैंने लॉकडाउन का उल्लंघन नहीं किया है और जिला प्रशासन की अनुमति और सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए ही अपने बेटे को वहां से लाया हूं। मैंने एक पिता की जिम्मेदारी निभाई है।

पीके ने नीतीश से पूछा-क्या कहती है आपकी मर्यादा?

सरकार के विरोध के बावजूद कोटा से अपने बेटे को लेकर बिहार लौटे भाजपा विधायक के बहाने जदयू के पूर्व उपाध्यक्ष और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने नीतीश पर हमला बोला है। पीके ने ट्वीट कर लिखा कि नीतीश जी अब आपकी मर्यादा क्या कहती है? उन्होंने आगे लिखा कि कोटा में फंसे बिहार के सैकड़ों बच्चों की मदद की अपील को नीतीश जी ने यह कहकर खारिज कर दिया था कि ऐसा करना लॉकडाउन की मर्यादा के खिलाफ होगा। अब उन्हीं की सरकार ने भाजपा विधायक के बेटे को कोटा से लाने के लिए विशेष अनुमति दी।


विधायक को मिला था विशेष पास

भाजपा विधायक अनिल सिंह को कोटा राजस्थान से नवादा बिहार तक आने-जाने के लिए विशेष पास जारी किया गया था। इसकी वैधता 16 से 25 अप्रैल तक है। इसे अनुमंडल दंडाधिकारी नवादा सदर ने जारी किया था।

कोटा से छात्रों को लाने पर नीतीश ने जताया था कड़ा ऐतराज

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने राजस्थान के कोटा में फंसे छात्रों को वापस लाने के लिए बसें भेजी थी। इसका नीतीश कुमार ने पुरजोर विरोध करते हुए था कि ऐसे में लॉकडाउन का क्या मतलब रह जाएगा। राजस्थान भेजे गए बसों की परमिट रद्द कर देनी चाहिए। कोटा में बिहार के भी हजारों छात्र फंसे हैं। छात्रों ने सोशल मीडिया के जरिए नीतीश से वापस बुलाने की मांग की थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it