पटना

राबड़ी देवी ने खोली पोल, राम विलास पासवान और सीएम नीतीश को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Special Coverage News
28 April 2019 3:12 AM GMT
राबड़ी देवी ने खोली पोल, राम विलास पासवान और सीएम नीतीश को लेकर कह दी ये बड़ी बात
x
'पासवान जइसे राजनीतिक रूप से ख़त्म आदमी को 2010 में लालू जी ने अपने कोटे से राज्यसभा MP बना ज़िंदा किया.'

पटना : राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने लोजपा अध्यक्ष के खिलाफ शनिवार को ट्वीट कर करारा हमला बोला है. राबड़ी ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए हैं.

लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान पर हमला करते हुए पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि एक समय था जब लालू जी के पैरों में रामविलास पासवान गिड़गिड़ा रहे थे. दरअसल इन दिनों चुनावी भाषण में केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान लगातार बोल रहे हैं कि अपनी करनी के कारण लालू यादव जेल में बंद हैं.

जब वे जेल गए तो उस समय देश में कांग्रेस का शासन था. इसी पर राबड़ी देवी ने पलटवार किया है. इसी पर राबड़ी देवी ने ट्वीट कर कहा- 'रामविलास पासवान जी कह रहे हैं कि लालू जी करनी का फल भोग रहे है. ठीक ही बोले हैं. पासवान जइसे राजनीतिक रूप से ख़त्म आदमी को 2010 में लालू जी ने अपने कोटे से राज्यसभा MP बना ज़िंदा किया.

जो तब दिल्ली में मात्र सरकारी आवास प्राप्त करने के लिए लालू जी के पैरों में गिर गिड़गिड़ा रहे थे. यहीं पर नहीं रुकीं राबड़ी देवी. उन्‍होंने अपने अगले ट्वीट में कहा- 'पासवान जी, इतना भी ज़मीर को जातिवादी भाजपाईन के यहाँ गिरवी मत रखिए. लालू जी ने आप जैसे और नीतीश कुमार जैसे व्यक्तियों को जीवनदान दिया है.

यह काम कोई बड़े दिलवाला महापुरुष ही कर सकता है. आप जैसों के वश का यह है भी नहीं है. लालू ऐसे ही नहीं बना जाता कभी अलौली जाकर भी संभाल करिए. उन्‍होंने अगले ट्वीट में कहा- रामविलास जी और नीतीश जी जैसे मौसमी वैज्ञानिक RSS की चाटुकारिता कर रहे हैं. कहीं भी फंसते हैं तो लालू नाम का चालीसा का जाप करने में लग जाते हैं.

मोदी, नीतीश, रामविलास जैसे सब लोग मिलकर लालू जी को नहीं झुका पाए तो अब 29 बरस के बेटा तेजस्वी के पीछे पड़ गया है. जनता इनको दौड़ाएगी. बता दें कि इससे पहले भी राबड़ी देवी नेताओं पर निशाना साधती रही हैं. कुछ दिन पहले राबड़ी देवी ने प्रशांत किशोर को लेकर भी हमला बोला था.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story