Home > राज्य > बिहार > पटना > जीवन में कभी चुनाव नहीं जीतने वाले आदरणीय रविशंकर जी, भूख से बच्चियों की मौत पर और बलात्कार पर कहाँ बिल में छुपे हुए थे?

जीवन में कभी चुनाव नहीं जीतने वाले आदरणीय रविशंकर जी, भूख से बच्चियों की मौत पर और बलात्कार पर कहाँ बिल में छुपे हुए थे?

 Special Coverage News |  2018-09-10 15:24:57.0  |  पटना

जीवन में कभी चुनाव नहीं जीतने वाले आदरणीय रविशंकर जी, भूख से बच्चियों की मौत पर और बलात्कार पर कहाँ बिल में छुपे हुए थे?

राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के वक्तव्य पर निशाना साधते हुए कहा है कि कभी भी आप जनता में जाकर एक चुनाव नहीं जीत पाए तो जनता का दिल क्या जीत पाओगे.


तेजस्वी ने कहा कि जीवन में कभी चुनाव नहीं जीतने वाले आदरणीय रविशंकर प्रसाद जी, मात्र 5 दिन पहले ही बिहार में भूख से 2 बच्चों की मौत हुई है. क्या आप और बेशर्म बिहार सरकार उनकी मौत की ज़िम्मेवारी लेते है? आप बिहार से है लीजिये ज़िम्मेवारी? 34 लड़कियों के संस्थागत बलात्कार पर कहाँ बिल में छुपे हुए थे?


तेजस्वी यादव ने कहा बिहार के मुख्यमंत्री मुँह में दही जमाए क्यों बैठे है? पेट्रोल-डीज़ल की क़ीमतों पर क्यों नहीं बोल रहे? क्या तब बोलेंगे जब सीटें कम मिलेंगी?जैसे नोटबंदी का डेढ़ साल बाद विरोध किया था. चाचा, समाजवादी है तो बोलिए अगर पूँजीवादी बन गए तो फिर दही क्या आइसक्रीम जमाइये।जनता सब देख लेगी. जनता 2019 में जबाब देगी?


बता दें कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा था कि बिहार में एम्बुलेंस समय रहते हॉस्पिटल नहीं पहुंच पाई जिसके कारण 2 साल की बच्ची की दुखद मौत हो गयी, राहुल गांधी जवाब दें कि इसका जिम्मेदार कौन है ?

Tags:    
Share it
Top