पटना

RJD ने जयंत जिज्ञासु , प्रो अनवर पाशा, कंचना यादव और प्रियंका भारती कुशवाहा को बनाया प्रवक्ता

Shiv Kumar Mishra
13 Oct 2023 5:48 AM GMT
RJD ने जयंत जिज्ञासु , प्रो अनवर पाशा, कंचना यादव और प्रियंका भारती कुशवाहा को बनाया प्रवक्ता
x
RJD made Jayant Jigyasu, Prof. Anwar Pasha, Kanchana Yadav and Priyanka Bharti Kushwaha as spokespersons.

राष्ट्रीय जनता दल ने आज अपनी कार्यकारिणी में नए युवा ओजस्वी चेहरों को प्रवक्ता बनाया है। सूची जारी करते हुए प्रो अनवर पासा , जयंत जिज्ञासु ,कंचना यादव और प्रियंका भारती कुशवाहा को प्रवक्ता नियुक्त किया गया है।

जयंत जिज्ञासु ने प्रवक्ता बनने के बाद कहा कि पार्टी के यशस्वी नेता, बिहार की आकांक्षाओं के पूरक, देश की उम्मीद, मा. उपमुख्यमंत्री, अग्रज तेजस्वीजी ने RJDका रा. प्रवक्ता बनाकर जो भरोसा जताया है, उस पर खरा उतरने की कोशिश करूँगा।

आ. लालूजी व मातृसमा राबड़ीजी ने जो अनुराग दिया है, उनके प्रति कृतज्ञ हूँ। भाई संजय कुमार और अग्रज मनोज झा के अनवरत स्नेह के लिए शुक्रगुज़ार हूँ। रा. प्र. म. समेत पार्टी के वरिष्ठ नेतागण, पदाधिकारीगण व कार्यकर्ता साथियों ने अबतक जो प्रेम दिया है, वह राब्ता आगे भी बना रहे व हम साथ मिलकर पार्टी को नई ऊंचाइयो पर ले जाने मे कामयाब हों, यही कामना है! प्रो पाशा, कंचना&प्रियंका को बहुत बधाई!

साथ ही कहा कि लोकनायक जयप्रकाश नारायण जी की जयन्ती पर यह दायित्व मिला, इस गरिमा को हमेशा बनाकर रखूंगा एवं शीर्ष नेतृत्व से लेकर कर्त्तव्यनिष्ठ कार्यकर्ता तक के विश्वास को कभी टूटने न दूं, आप हितचिंतक साथी इतनी दुआ दीजै! इंक़लाब आएगा रफ़्तार से मायूस न हो बहुत आहिस्ता नही है जो बहुत तेज़ नहीं।

वहीं प्रियंका भारती कुशवाहा ने कहा कि पार्टी ने जो भरोसा दिखाया है, वो साबित करता है की वंचित तबके से आने वाली महिलाओं को इस संगठन में हमेशा ही सपोर्ट मिलेगा। तेजस्वी जी ने JNU में JNUSU चुनाव लडने का मौका दिया था और उसके बाद लगातार सपोर्ट सिस्टम बने रहे। जिस ईमानदारी और निष्ठा के साथ कैंपस में छात्र राजद के लिए काम किया है मैंने, उसी मेहनत और दृढ़ता के साथ , इस जिम्मेदारी का निर्वाहन करेंगे।

बता दें कि अब आरजेडी के पास भी अब प्रवक्ता की एक अच्छी टीम बन चुकी है जो किसी भी मुद्दे पर अपनी बात रखने में माहिर है।




Next Story