पटना

सामने आया दिल दहलाने वाला वीडियो, बीच सड़क में पत्नी और बेटी को गोली मारकर खुद को भी मारी गोली, सड़क पर लगा लाशों का ढेर

Shiv Kumar Mishra
28 April 2022 1:01 PM GMT
सामने आया दिल दहलाने वाला वीडियो, बीच सड़क में पत्नी और बेटी को गोली मारकर खुद को भी मारी गोली, सड़क पर लगा लाशों का ढेर
x

बिहार की राजधानी पटना से दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक शख्स ने दिनदहाड़े बीच सड़क पर महिला को गोली मारी उसके बाद उसकी बेटी को गोली मारी फिर अपने आप को गोली से उड़ा दिया। जिससे तीनों की मौत हो गई। इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

दरअसल पटना में राजीव नाम के एक शख्स ने बीच सड़क पर अपनी पत्नी और बेटी को गोली मार दी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली से उड़ा दिया। एक ही परिवार में तीन लोगों की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई। मामला पटना के अनीसाबाद क्षेत्र पुलिस कॉलोनी का है।

यह परिवार एक पूर्व आईजी के घर में किराए पर रहता था। जानकारी के अनुसार राजीव कुमार की पहली पत्नी की मौत हो गई थी, जिसके बाद उसने अपनी साली शशि प्रभा से शादी की थी। राजीव की दूसरी पत्नी ने भी कुछ समय पहले तलाक दे दिया था। बताया जा रहा है कि बेटी संस्कृति के साथ भी राजीव के रिश्ते अच्छे नहीं थे। बेटी अपने पिता के साथ नहीं रहना चाहती थी।

पटना एसएसपी मानव जीत सिंह ने बताया कि यह वारदात गुरुवार दोपहर की है। फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुटी गई है। तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।


Next Story