Breaking News
Home > राज्य > बिहार > पटना > बिहार में छोटे कपड़े पहनकर डांस करने पर गायिका देवी का कार्यक्रम कराया बंद

बिहार में छोटे कपड़े पहनकर डांस करने पर गायिका देवी का कार्यक्रम कराया बंद

 Special Coverage News |  13 Nov 2019 7:20 AM GMT  |  समस्तीपुर

बिहार में छोटे कपड़े पहनकर डांस करने पर गायिका देवी का कार्यक्रम कराया बंद

बिहार के समस्तीपुर में लोक गायिका देवी का कार्यक्रम प्रशासन ने बीच में ही रुकवा दिया. जिला प्रशासन के इस कदम से देवी जहां मंच से ही भड़क उठीं, वहीं दर्शकों ने भी हंगामा किया. यह वाकया जिला प्रशासन की ओर से आयोजित विद्यापति राजकीय महोत्सव के दूसरे दिन हुआ.

हुआ यह कि गायिका देवी की डांस टीम की महिला कलाकारों ने छोटे कपड़े पहन रखे थे. प्रशासनिक अधिकारियों ने शुरू में ही ऐसे कपड़े में कार्यक्रम करने से मना किया, लेकिन कलाकार नहीं माने. कार्यक्रम के बीच में ही प्रशासनिक अधिकारियों ने साउंड सिस्टम बंद करा दिया. इस पर देवी बिफर पड़ीं और प्रशासन पर कलाकारों के अपमान का आरोप लगाया.




धार्मिक स्थल पर सरकारी स्तर से आयोजित इस कार्यक्रम को अश्लील डांस की प्रस्तुति बताकर अधिकारी जहां इसे गलत मान रहे थे, वहीं देवी ने इसे युग के अनुरूप कहा. उन्होंने कहा कि आज जमाना बदल गया है. हमें जमाने के साथ चलना होगा. देवी ने कहा कि कलाकार अपने हिसाब से जीता है और इसमें किसी की दखल अंदाजी उन्हें कत्तई बर्दाश्त नहीं. देवी ने कहा कि कार्यक्रम में दखल नहीं देना चाहिए.

इसके बाद दर्शकों ने भी हंगामा शुरू कर दिया. प्रशासन और विद्यापति परिषद से जुड़े लोगों के काफी समझाने-बुझाने के बाद मामला शांत हो सका. गौरतलब है कि इस तीन दिवसीय समारोह का 10 नवंबर को विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, प्रदेश के कला संस्कृति और युवा विभाग के मंत्री प्रमोद कुमार और राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर ने उद्घाटन किया था.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top