पटना

सुशांत की बहन ने लिखा रक्षाबंधन पर ये लेटर, पढ़कर रो पढ़ा जमाना!

Shiv Kumar Mishra
3 Aug 2020 1:39 PM GMT
सुशांत की बहन ने लिखा रक्षाबंधन पर ये लेटर, पढ़कर रो पढ़ा जमाना!
x
सुशांत सिंह राजपूत की एक बहन रानी सिंह ने उन्हें याद करते हुए एक लेटर लिखा है, जो बेहद भावुक कर देने वाला है।

आज रक्षाबंधन का त्योहार है। ऐसे में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की यादों ने चारों बहनों रानी, कीर्ति, प्रियंका और मीतू सिंह को तोड़कर रख दिया है। अपने भाई सुशांत के न्‍याय की लड़ाई लड़ रहीं इन बहनों को इस बात का बेहद अफसोस है कि वे अब उन्‍हें राखी नहीं बांध पाएंगी।

सुशांत की बहन रानी सिंह ने उन्हें याद करते हुए एक लेटर लिखा है, जो बेहद भावुक कर देने वाला है। रानी के इस लेटर को पढ़कर आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी।

रानी ने लिखा

'गुलशन, मेरा बच्चा, आप मेरा दिन है। आज तुम्हारा दिन है। आज हमारा दिन है। आज राखी है… 35 साल के बाद ये पहला अवसर है जब पूजा की थाल सजी है। आरती का दिया भी जल रहा है। बस वो चेहरा नहीं है जिसकी आरती उतार सकूं। वो ललाट नहीं है जिस पर टीका सजा सकूं। वो कलाई नहीं जिस पर राखी बांध सकूं। वो मुंह नहीं जिसे मीठा कर सकूं। वो माथा नहीं जिसे चूम सकूं। वो भाई नहीं जिसे गले लगा सकूं।'

उन्होंने आगे लिखा, 'वर्षों पहले जब तुम जब आए थे, तो जीवन जगमग हो उठा था। जब थे तो उजाला ही उजाला था। अब जब तुम नहीं हो तो मुझे समझ नहीं आता कि क्या करूं? तुम्हारे बगैर मुझे जीना नहीं आता। कभी सोचा नहीं कि ऐसा भी होगा। ये दिन होगा पर तुम नहीं होगे। ढेर सारी चीजें हमने साथ-साथ सीखीं। तुम्हारे बिना रहना मैं अकेले कैसे सीखूं? तुम्हीं कहो।

हमेशा तुम्हारी- रानी दी'

Next Story