पटना

आखिर तारिक अनवर एमएलसी क्यों नहीं बन पाए, अब समीर कुमार सिंह होगें कांग्रेस के एमएलसी प्रत्याशी

Shiv Kumar Mishra
25 Jun 2020 9:01 AM GMT
आखिर तारिक अनवर एमएलसी क्यों नहीं बन पाए, अब समीर कुमार सिंह होगें कांग्रेस के एमएलसी प्रत्याशी
x

बिहार के राजनीतिक हलको से एक बड़ी खबर आ रही है. कांग्रेस ने अपना एमएलसी कैंडिडेट बदल दिया है और अब तारिक अनवर की जगह समीर कुमार सिंह कांग्रेस के उम्मीदवार होंगें.

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस के पूर्व घोषित उम्मीदवार तारिक अनवर का आवासीय पता बिहार में नही होने के कारण उनकी जगह पर समीर सिंह को कांग्रेस ने प्रत्याशी बनाया है,इसकी जानकारी बिहार के प्रभारी सचिव अजय कपूर ने दी है. साथ ही इस बात की जानकारी तारिक अनवर , सदानंद सिंह और मदन मोहन झा को भी भेज दी गयी है.

मुंगेर जिले के मूल निवासी समीर कुमार सिंह अभी बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के कार्यकारी उपाध्यक्ष है. और कांग्रेस से इनका पुराना रिश्ता रहा है. इनके दादा बनारसी प्रसाद सिंह तीन बार मुंगेर लोकसभा क्षेत्र से सांसद रह चुके हैं और इनके पिता राजेन्द्र प्रसाद सिंह भी बिहार में कैबिनेट मंत्री रह चुके है.

समीर कुमार सिंह 2008 में भी कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बनाये गये थे मदन मोहन झा के कार्यकाल में भी उन्हें दुबारा कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है. उनको एम एल सी का प्रत्याशी बनाकर कांग्रेस ने अपने एक पुराने कार्यकर्ता को सम्मानित किया है.

Next Story