पटना

तेजप्रताप ने नहीं की राबड़ी से मुलाकात, रही सही उम्मीद भी तलाक को लेकर हुई ...?

Special Coverage News
19 Nov 2018 12:16 PM GMT
तेजप्रताप ने नहीं की राबड़ी से मुलाकात, रही सही उम्मीद भी तलाक को लेकर हुई ...?
x

ऐश्वर्या से तलाक की जिद पर अड़े राजद के नेता तेजप्रताप यादव करीब तीन हफ्ते से घर नहीं आये. तेजप्रताप अपनी इस जिद पर कायम हैं की वह ऐश्वर्या से तलाक लेकर रहेंगे. कल जब राबड़ी देवी पटना से दिल्ली गयीं तो इस बात की उम्मीद जगी थी की तेज अपनी माँ से दिल्ली में मुलाक़ात करेंगे. लेकिन दिल्ली में भी उन्होंने माँ राबड़ी से मुलाकात नहीं की. तेज की जिद ऐश्वर्या और उनके बीच सुलह की कोशिश के लिए बड़ा झटका है.


हालाँकि दिल्ली से पटना वापस आयीं राबड़ी देवी ने कहा है की उनकी अपने बेटे तेजप्रताप यादव से बातचीत हुई है और उन्हें पूरा भरोसा है की तेज जल्द ही घर वापस आ जायेंगे. राबड़ी देवी इस बात से थोड़ी मायूस दिखीं की दिल्ली दौरे के दौरान भी तेजप्रताप यादव से उनकी मुलाकात नहीं हुई. तेजप्रताप अभी भी अपने फैसले पर अड़े है कि जबतक ऐश्वर्या के साथ उनका तलाक नहीं हो जाता और परिवार उनका साथ नहीं देते तबतक घर वापसी की गुंजाईश नहीं है. राबड़ी देवी ने कहा कि मेरा बेटा है घर ही आएगा.


तेज प्रताप यादव को घर छोड़े हुए आज करीब 17 दिन हो चुके हैं. 1 नवंबर को तलाक की अर्जी देने के बाद दो नवंबर को वह घर से निकले थे और इसके बाद तेजप्रताप रांची जाकर लालू यादव से मिले थे. वहां से उन्हें वापस घर लौटना था. फ़िलहाल तेजप्रताप वृज दर्शन पर हैं.परिवार के सदस्य चाहते हैं कि किसी तरह तेजप्रताप यादव तलाक की अर्जी वापस ले लें. लेकिन वे अपनी जिद पर अड़े हैं. तलाक की अर्जी के मामले में फैमिली कोर्ट में सुनवाई के लिए 29 नवंबर की तारीख दी गई है यानी 10 दिन बाद इस मामले को लेकर सुनवाई होनी है.


Next Story