Breaking News
Home > राज्य > बिहार > पटना > ...जब राबड़ी देवी के सामने ही कार्यकर्ताओं से भिड़ गए तेज प्रताप यादव, देखें VIDEO

...जब राबड़ी देवी के सामने ही कार्यकर्ताओं से भिड़ गए तेज प्रताप यादव, देखें VIDEO

राजद कार्यालय के उद्घाटन के दौरान वहां बैनर लगाया हुआ था जिस पर तेजप्रताप यादव का नाम था और न ही फोटो...

 Special Coverage News |  6 May 2019 6:07 AM GMT  |  दिल्ली

...जब राबड़ी देवी के सामने ही कार्यकर्ताओं से भिड़ गए तेज प्रताप यादव, देखें VIDEO

पटना : अक्सर अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे एवं बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव एक बार फिर चर्चा में हैं. तेजप्रताप इस बार दानापुर में पार्टी कार्यालय के उद्घाटन के दौरान भड़क गये और मां राबड़ी देवी के सामने ही जमकर हंगामा किया. दरअसल हुआ यूं कि कार्यालय के उद्घाटन के दौरान वहां लगाये गये बैनर न तो तेज प्रताप यादव का नाम था और न ही उनका फोटो लगाया गया था जिसको लेकर तेज प्रताप यादव भड़क गए और कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ धक्का-मुक्की करने लगे.

तेजप्रताप यहीं पर नहीं रुके जैसे ही उनकी नजर खबर बनाते मीडियाकर्मियों पर पड़ी वो मीडियाकर्मियों से भी बदसलूकी करने लगे और कैमरा छीन लेने की धमकी देते हुए सभी का कैमरा बंद करवा दिया. बाद में राबड़ी देवी के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत तो हो गया पर कार्यकर्ताओं का गुस्सा शांत नही हुआ उन्होंने कार्यालय के बाहर ही तेजप्रताप के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए . अपने खिलाफ हो रहे प्रदर्शन को देखते हुए तेजप्रताप को आधे कार्यक्रम से ही उठकर बैरंग वापस लौटना पड़ा.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top