पटना

तेजप्रताप का तलाक : आखिर क्यों रोती हुई निकली पूर्णिमा राय राबड़ी के बंगले से?

Special Coverage News
17 Nov 2018 12:42 PM GMT
तेजप्रताप का तलाक : आखिर क्यों रोती हुई निकली पूर्णिमा राय राबड़ी के  बंगले से?
x

राजद सुर्प्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने 2 हफ्ते पहले इस बात का खुलासा करके सनसनी फैला दी थी की वह अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक ले रहे हैं। लालू परिवार के अंदर से आई यह बड़ी खबर किसी भूचाल से कम नहीं थी। यह खबर आने के बाद की तेज प्रताप ने ऐश्वर्या से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी डाल दी है। तेज को मनाने की कोशिशें शुरू हो गई। पहले परिवार के लोगों ने मनाया और उसके बाद पिता लालू प्रसाद में भी समझाया। बावजूद इसके तेज प्रताप अपनी जिद पर कायम हैं।


तेज प्रताप यादव को जब यह लगा की तलाक का फैसला वापस लेने के लिए उनके ऊपर पारिवारिक दबाव बन सकता है तो रांची में अपने पिता लालू यादव से मुलाकात कर लौटने के क्रम में तेज गया से ही अज्ञातवास पर चले गए। तेज प्रताप उसके बाद से ही लगातार वृंदावन और उसके आसपास समय गुजार रहे हैं। पिछले 15 दिनों से वह अपने घर नहीं लौटे हैं।


इधर तेज प्रताप यादव लगातार अज्ञातवास पर हैं और उधर अपने पिता चंद्रिका राय के घर में ऐश्वर्या का रो-रोकर बुरा हाल है। चंद्रिका राय के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय आज एक बार फिर इस उम्मीद के साथ लालू आवास पहुंची कि शायद दामाद तेज प्रताप यादव के रूप में नरमी आई हो और उन्होंने अपने परिवार वालों से कोई बात की हो। आज दोपहर पूर्णिमा राय ने 10 सर्कुलर पहुंचकर तेज प्रताप की मां पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से मुलाकात की।


पूर्णिमा राय लालू आवास पर घंटे भर से ज्यादा तक रूकीं लेकिन जब वह बाहर निकली तो आंखों में आंसू थे। ऐश्वर्या की मां कैसे अपने आंखों से बह रहा आंसू पूछ रही हैं। पूर्णिमा राय का लालू आवास से यूं रोते हुए निकलना इस बात का संकेत दे रहा है कि तेज प्रताप यादव अभी भी तलाक के अपने फैसले पर अडिग हैं। दामाद की जिद के आगे ससुराल वालों का हाल बेहाल है और ऐश्वर्या किसी चमत्कार की उम्मीद लगाए बैठी है।

Next Story