पटना

बिहार के राजद नेतातेजस्वी ने किये बीजेपी से चार सवाल, जिनमें पहले सवाल से ठनक जाएगा बीजेपी का माथा!

Shiv Kumar Mishra
12 Sep 2020 1:40 PM GMT
बिहार के राजद नेतातेजस्वी ने किये बीजेपी से चार सवाल, जिनमें पहले सवाल से ठनक जाएगा बीजेपी का माथा!
x
जैसे विगत 2014 में इन्होंने कहा था हमारी सरकार आने पर बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देंगे ऐसे ही ये बिहार की आत्मनिर्भर बनाएँगे.

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बिहार में एनडीए के नेताओं से मुलाकात की. उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेत्रत्व में ही बिहार चुनाव लड़ने का ऐलान भी किया उसके बाद लोजपा नेता चिराग पासवान के तेवर भी बदले नजर आये उसके बाद राजद नेता तेजस्वी यादव ने बीजेपी से चार सवाल किये है.

तेजस्वी ने कहा है कि बीजेपी ने आत्मनिर्भर बिहार के बारे में बात की है। कितना हास्यास्पद बयान और कैम्पेन है. मैं उनको ये सलाह देना चाहूंगा कि बिहार में बीजेपी तो पहले आत्मनिर्भर हो जाए. 24 साल से उधार के चेहरे पर निर्भर है.

दूसरी बात- बिहार में 15 वर्ष शासन करने के बाद इन लोगों को दिव्य ज्ञान प्राप्त हुआ है कि बिहार को आत्मनिर्भर बनाना है. 15 वर्ष तक इनको किसने रोका हुआ था?

तीसरी बात- ऊपर से नीचे दिल्ली से पटना तक इनकी सरकार है तो अब तक क्यों नहीं आत्मनिर्भर बन पाया? पहले पटना यूनिवर्सिटी को केंद्रीय यूनिवर्सिटी का दर्जा देकर आत्मनिर्भर बना दिजीए.

चौथी बात- जैसे विगत 2014 में इन्होंने कहा था हमारी सरकार आने पर बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देंगे ऐसे ही ये बिहार की आत्मनिर्भर बनाएँगे.

Next Story