Breaking News
Home > राज्य > बिहार > पटना > नाबालिक छात्र को रूम में ले जाकर महिला टीचर ने की शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश, और फिर ...

नाबालिक छात्र को रूम में ले जाकर महिला टीचर ने की शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश, और फिर ...

 Special Coverage News |  7 Nov 2019 12:48 PM GMT  |  पटना

नाबालिक छात्र को रूम में ले जाकर महिला टीचर ने की शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश, और फिर ...

पटना: माता-पिता अपने बच्चों को एक विश्वास के साथ स्कूल भेजते हैं. वो मान कर चलते हैं कि उनका बच्चा स्कूल में सुरक्षित रहेगा, पढ़-लिखकर उसका भविष्य उज्जवल होगा. लेकिन पटना के एक स्कूल में महिला टीचर द्वारा नाबालिग छात्र के यौन शोषण का मामला सामने आया है. यह घटना बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र स्थित एक बड़े निजी स्कूल की है.

यहां एक महिला टीचर ने पांचवीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र के साथ वो किया जिसने उसके बालमन को हमेशा के लिए गहरा जख्म दे दिया है. महापर्व छठ के खरना के दिन पीड़ित छात्र के परिवारवालों ने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की. उनके मुताबिक महिला टीचर ने अपनी हवस की आग बुझाने के लिए छात्र को शिकार बनाया.

आरोप है कि 10 साल का इस छात्र को शिक्षिका जबरदस्ती अपने चेंबर में ले गई और उसके साथ गंदी हरकतें की. इसका विरोध करने पर आरोपी टीचर ने छात्र की बेरहमी से पिटाई की. पीड़ित छात्र के शरीर पर मारपीट के निशान मौजूद हैं.

घरवालों के मुताबिक उन्होंने जब टीचर से इसके बारे में पूछा तो उसने कहा कि मैं स्कूल डायरेक्टर की रिश्तेदार हूं और ज्यादा बहस की तो बच्चे का जीवन बर्बाद कर दूंगी. पुलिस के पास पीड़ित बच्चे का परिवार छठ के खरना के दिन शिकायत करने पहुंचा था.

छठ पर्व के मद्देनजर स्कूल बंद था लिहाजा पुलिस ने छुट्टी के बाद स्कूल के खुलने का इंतजार किया. मामले की जानकारी ASP लॉ एंड ऑर्डर को भी दी गई. चार नवंबर को स्कूल खुलते ही पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया. थाने से स्कूल मैनेजमेंट को नोटिस दे दिया गया है लेकिन आरोपी शिक्षिका के छुट्टी पर होने की वजह से जांच पूरी नहीं हो पाई है. पुलिस ने स्कूल प्रबंधन से जल्द से जल्द सीसीटीवी फुटेज मुहैया कराने का आदेश दिया है.

चार साल पहले भी पटना के एक नामी स्कूल में महिला टीचरों पर मासूम छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगा था. जिसमें आरोपी शिक्षिकाएं दोषी पाई गईं और जेल तक की सजा हुई. अब एक बार फिर ऐसा मामला सामने आने से अभिभावकों और छात्रों के मन में स्कूलों को लेकर आशंका घर कर गई है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top