पटना

राजद के इन तीन बड़े नेताओं का कांग्रेस में शामिल होना फिर बनेगा समस्या!

Special Coverage News
23 Jan 2019 11:27 AM GMT
राजद के इन तीन बड़े नेताओं का कांग्रेस में शामिल होना फिर बनेगा समस्या!
x

राष्ट्रीय जनता दल के तीन पूर्व दिग्गज नेता लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल होने की तैयारी में जुटे हुए हैं. जिसे लेकर आरजेडी ने कांग्रेस आलाकमान से अपनी नाराजगी जाहिर कर दी है. यह जानकारी एक आरजेडी के नेता ने दी है.


आरजेडी के एक नेता ने बताया कि उनकी पार्टी उन खबरों को लेकर नाराज चल रही है, जिनमें सांसद पप्पू यादव, लवली आनंद, और अनंत सिंह के कांग्रेस में शामिल होने की बात कही जा रही है. इतना ही नहीं पार्टी की तरफ से उन्हें 2019 के लोकसभा चुनाव का टिकट जाने की बात चल रही है. आरजेडी नेता के मुताबिक, उनकी पार्टी ने कांग्रेस नेतृत्व के समझ इन दागी नेताओं को लेकर अपनी नाराजगी से अवगत करा दिया है. बाकी कांग्रेस को अपना अच्छा बुरा खुद दिखाई दे रहा होगा.


बता दें कि बिहार के इन तीन बड़े चेहरों का राजद से बाद गहरा नाता रहा है. लेकिन इन तीनों ने लालूप्रसाद यादव को परेशानी के दौर में ही छोड़ा है. इससे राजद का नेत्रत्व इनसे नाराज चल रहा है. हालांकि जब लालूप्रसाद यादव के कहने पर नीतीश कुमार को कांग्रेस अपना सकती है या कांग्रेस के समर्थन करने से लालू अपना सकते है तो यह कोई बड़ी बात नहीं होगी यह मसला भी सुलझ जाएगा, पप्पू यादव की पत्नी तो अभी कांग्रेस से सांसद भी है.

Next Story