पटना

बीजेपी का ये दिग्गज नेता कोर्ट हुआ पेश अब जाएगा जेल, भीड़ के सामने कर दी थी बड़ी गलती

Shiv Kumar Mishra
12 Sep 2023 6:34 AM GMT
बीजेपी का ये दिग्गज नेता कोर्ट हुआ पेश अब जाएगा जेल, भीड़ के सामने कर दी थी बड़ी गलती
x
आसपास के लोगों ने भाजपा विधायक के गाड़ी को खदेड़कर उसे हाई कोर्ट के पास पकड़ लिया।

पटना : पूर्व भाजपा विधायक अनिल कुमार को मंगलवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जायेगा। सोमवार को उन्होंने हड़ताली मोड़ के पास सड़क पार कर रही एक बच्ची को अपने स्कार्पियो से रौंद दिया था जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। मृतका के पिता ने गांधी मैदान यातायात थाना में विधायक को आरोपित करते हुए मामला दर्ज कराया था।

स्थानीय लोगों ने भाग रहे भाजपा विधायक को खदेड़कर पकड़ा

घटना के संबंध में गांधी मैदान यातायात थानाध्यक्ष अमरेश कुमार का कहना है कि सोमवार को करीब 11 -11:30 के बीच विक्रम के पूर्व विधायक अनिल कुमार अपने स्कार्पियो (JH01-DH-3333) से राजा बाजार की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे थे। उस समय अमारा रेड क्रॉस रोड को पार कर रही थी। इसी क्रम में भाजपा विधायक की गाड़ी ने बच्ची को जोरदार ठोकर मारी जिससे बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गयी। घटना के समय बच्ची के पिता भी वहां मौजूद थे इसलिए स्थानीय लोगों की मदद से बच्ची को निजी नर्सिंग होम में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सक का कहना था कि बच्ची की मौत अस्पताल लाने से पहले ही हो चुकी है। उधर आसपास के लोगों ने भाजपा विधायक के गाड़ी को खदेड़कर उसे हाई कोर्ट के पास पकड़ लिया।

सिटी एसपी से की शिकायत

स्थानीय लोगों ने विधायक की गाड़ी को रोककर विधायक के साथ बहस कर रहे थे, तभी उधर से सिटी एसपी मध्य वैभव शर्मा गुजर रहे थे। भीड़ देखकर वह भी वहां रुक गये। पूछने पर लोगों ने बताया कि पूर्व विधायक बच्ची को रौंदते हुए भाग रहे थे तो हमलोगों ने इन्हें खदेड़कर पकड़ लिया। अब ये उलटे हमलोग को ही समझा रहे हैं। सिटी एसपी मध्य वैभव शर्मा ने तुरंत कोतवाली थानाध्यक्ष को फोनकर उन्हें बुलाया और भागते हुए विधायक को गिरफ्तार कर विधायक की गाड़ी को जब्त करने का आदेश दिया।

भाजपा के पूर्व विधायक आज जायेंगे जेल

घटना के संबंध में गांधी मैदान यातायात थानाध्यक्ष अमरेश कुमार ने बताया कि स्कार्पियो (JH01-DH-3333) खुद अनिल कुमार ही चला रहे थे जिनके वजह से बच्ची की मौत हुई है। अमारा के पिता मोहम्मद सबीर आलम ने भाजपा के पूर्व विधायक अनिल कुमार को आरोपित करते हुए काण्ड संख्या 118/23 के तहत गाड़ी से रौंदकर मारने का मामला दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष अमरेश कुमार ने बताया कि विधायक के गाड़ी को जप्त कर लिया गया है। अनिल कुमार को आज कोर्ट में पेश किया जायेगा और फिर कोर्ट का जो भी आदेश होगा वह किया जायेगा।

बेटे के इलाज के लिए आये थे पटना बेटी को खो दिया

अमारा के पिता मोहम्मद शब्बीर ने रोते हुए कहा कि बेटे के इलाज के लिए हमलोग आये थे पटना लेकिन बेटी को लेकर जा रहे हैं घर। उन्होंने बताया कि उनका दो साल ला एक बेटा है मोहम्मद अली जो बचपन से ही बोलता नहीं है।उसी के स्पीच थेरेपी के लिए पटना के समनपुरा में विगत पांच महीने से एक किराये के मकान में रह रहे थे।उन्होंने कहा कि हमलोग रोज अली का स्पीच थेरेपी करवाकर बोरिंग रोड़ से समनपुरा जाते थे। आज भी वही करवाकर रूम पर लौट रहे थे इसी बीच हड़ताली मोड़ पर विधायक जी ने मेरी बच्ची की जान ले ली। अब हमलोग वापस अररिया जा रहे हैं।

Next Story