Home > राज्य > बिहार > पटना > सिवान में सड़क दुर्घटना में महिला समेत तीन की मौत, लोगों ने किया जमकर बवाल

सिवान में सड़क दुर्घटना में महिला समेत तीन की मौत, लोगों ने किया जमकर बवाल

 Special Coverage News |  12 Aug 2019 5:34 AM GMT  |  सिवान

सिवान में सड़क दुर्घटना में महिला समेत तीन की मौत,  लोगों ने किया जमकर बवाल

पटना/सिवान(के.के.पाठक)

जिले के दो प्रखंडों में हुई सड़क दुर्घटना में रविवार को महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई। इसके विरोध में ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया तथा लापरवाह चालकों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशितों को समझा बुझा कर और मुआवजे की घोषणा कर जाम हटवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

मृतकों में सराय ओपी क्षेत्र के टेघड़ा निवासी ज्योति देवी एवं उसका एक वर्षीय पुत्र आर्यन, माहपुर निवासी रामलगन का पुत्र सुनील कुमार और घायल रंजीत चौधरी उर्फ कल्लू शामिल है। घटना के बाद दोनों परिवार में कोहराम मचा हुआ है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि टेघड़ा निवासी रंजीत चौधरी उर्फ कल्लू अपनी पत्नी एवं पुत्र को बाइक पर बैठा सिवान आ रहा था तभी रविवार की शाम सराय ओपी क्षेत्र से महज 200 कदम की दूरी स्थित हरदिया मोड़ पर ट्रक के चपेट में आ गया।

जिससे बाइक पर सवार उसकी पत्नी ज्योति एवं उसका एक वर्ष पुत्र आर्यन की मौत घटना स्थल पर हो गई। जबकि रंजीत चौधरी उर्फ कल्लू गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया। मौके पर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। करीब एक घंटे तक सड़क जाम रहने से छपरा-सिवान मुख्य पथ पर वाहनों की लंबी कतार दोनों तरफ लग गई। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाया तथा ट्रक को कब्जे में ले लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

वहीं दूसरी घटना हुसैनगंज थाना क्षेत्र के माहपुर गांव में आंदर-सिवान मुख्य मार्ग की है। रविवार की सुबह शौच करने जाने के दौरान अज्ञात वाहन की टक्कर से माहपुर निवासी रामलगन राम के पुत्र सुनील कुमार राम की मौत हो गई। घटना के बाद चालक वाहन लेकर भागने में सफल रहा। घटना से आक्रोशित ग्रामीण मुआवजे की मांग को ले सड़क जाम कर दिया। जनप्रतिनिधि एवं प्रशासनिक पदाधिकारियों के प्रयास से किसी तरह जाम हटाया गया। इन दोनों घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top