पटना

बिहार में कांग्रेस महागठबंधन को जिताने में जन जन तक सोशल मीडिया के जरिए पहुंच बना रहे हैं वैभव वालिया - डॉ. अनिल कुमार मीणा

Shiv Kumar Mishra
26 Oct 2020 12:32 PM GMT
बिहार में कांग्रेस महागठबंधन को जिताने में जन जन तक  सोशल मीडिया के जरिए पहुंच बना रहे हैं वैभव वालिया - डॉ. अनिल कुमार मीणा
x

भारतीय युवा कांग्रेस सोशल मीडिया राष्ट्रीय प्रभारी वैभव वालिया बिहार विधानसभा चुनाव में पूरे दमखम के साथ महागठबंधन को जिताने के लिए काम कर रहे हैं। वैभव वालिया ने बताया कि जिन 70 सीटों पर कांग्रेस के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं वहां युवा कांग्रेस के एक सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर एवं 4-4 सहयोगी लगाए गए हैं। जहां महागठबंधन के अन्य दलों के कैंडिडेट चुनाव लड़ रहे हैं वहां हम हर संभव उनकी मदद कर रहे हैं।

पटना में सेंट्रल वार रूम है जहां से पूरे स्टेट में हो रहे कार्यों की मॉनिटरिंग हो रही है साथ ही विधानसभा में मौजूद साथियों को कंटेंट मुहैया करवाया जा रहा है। मौजूदा सरकार की कमियों के साथ-साथ कांग्रेस और महागठबंधन ने जो मेनिफेस्टो जारी किया है उसे हम जन-जन तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं।

बिहार में युवा कांग्रेस ने अब तक बिहार बोले रोजगार दो, सुशासन तैर रहा है,कांग्रेस फॉर बिहार एनडीए हटाओ बिहार बचाओ,13 साल तड़पता बिहार, नीतीश हटाओ बिहार बचाओ जैसे कई कैंपेन चलाएं हैं।

दिल्ली प्रदेश युवा कांग्रेस के रिसर्च प्रभारी डॉ अनिल कुमार मीणा ने बताया कि युवा कांग्रेस सोशल मीडिया के राष्ट्रीय प्रभारी वैभव वालिया जी लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से बिहार के चुनाव में महागठबंधन के प्रति सकारात्मक माहौल बनाने का प्रयास किया है | सोशल मीडिया से संबंधित कंटेंट को वहां के लोगों ने काफी पसंद किया है | कोरोना के कारण पहली बार बिहार विधानसभा चुनाव में सोशल मीडिया की अहमियत बहुत ज्यादा है। जनता तक पहुंचने का यह मुख्य जरिया है। यह हमारे लिए एक अवसर है। हम बिहार में महागठबंधन की सरकार बनाने के लिए हर प्लेटफार्म का इस्तेमाल कर के लोगों तक अपनी बात पहुंचा रहे हैं।

Next Story