पटना

प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में जब ग्रामीणों ने पकड़ा, फिर ...

Shiv Kumar Mishra
10 July 2020 11:06 AM GMT
प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में जब ग्रामीणों ने पकड़ा, फिर ...
x

बिहार के मोतिहारी से एक प्रेमी और प्रेमिका की पिटाई का मामला सामने आया है. जहां पर एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा. घरवालों और गांव वालों ने प्रेमी युगल को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. फिर दोनों को रस्सी से बांधकर खूब पीटा गया. गांव के कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

बेला गांव के रहने वाले युवक और युवती के बीच पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों लगातार एक दूसरे संपर्क में थे और अक्सर इनका मिलना जुलना रहता था. बुधवार को युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया. लेकिन दोनों आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए. गांव वालों ने दोनों को रस्सी के बांधकर जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया है.

प्रेमी युगल की जमकर की पिटाई

प्रेमी युगल की सबसे ज्यादा पिटाई गांव की महिलाओं ने की. बाल पकड़कर घसीटा लाठी-डंडे और चांटे मारे. हर किसी ने अपने तरीके से हाथ आजमाए. बताया जा रहा है कि महिला पहले से शादी-शुदा है और इसके तीन बच्चे हैं. पति गांव से बाहर मजदूरी करता है.

पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया

पुलिस ने मामले पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है. लेकिन गांव वालों को कानून को अपने हाथ में ना लेने की चेतावनी जरूर दे दी है. वहीं इस घटना के बाद गांव वाले इस प्रेमी युगल की शादी कराने पर विचार कर रहे हैं.

Next Story