पटना

कौन है वो विधायक जिसके पास भेजी जाती थी नाबालिग लड़की ?

Special Coverage News
24 July 2019 7:20 AM GMT
कौन है वो विधायक जिसके पास भेजी जाती थी नाबालिग लड़की ?
x
सांकेतिक तस्वीर
सोशल मीडिया पर बिहार के एक बड़े राजनीतिक दल के एक विधायक का नाम वायरल हो रहा है. उधर जिले में भी उस विधायक के नाम को लेकर पूरी चर्चा है. इस प्रकरण में भोजपुर जिले के ही एक विधायक का नाम सामने आ रहा है.

देह व्यापार के धंधे में जबरन धकेली गई एक नाबालिग के बयान से बिहार के सफेदपोशों का काला सच सामने आ गया है. कोर्ट में सोमवार को दिए गए बयान में लड़की ने एक वविधायक का जिक्र किया है जिसके पास उसे भेजा जाता था. हालांकि उसने उसका नाम नहीं बताया है. नाबालिग ने कोर्ट में दिये बयान में आरा के एक इंजीनियर के आवास और होटलों में भी ले जाने की बात कही है. अब पुलिस विधायक की पहचान और मास्टर माइंड की गिरफ्तारी में जुटी है. अब सवाल उठ रहा है कि आखिर वह विधायक कौन है?

एसपी बोले- मामले की तह तक पहुंचेंगे

हालांकि इस मामले पर आरा के एसपी सुशील कुमार ने कहा कि किशोरी ने किसी विधायक का नाम नहीं लिया है. सिर्फ एक विधायक के पास भेजे जाने की बात कही है. हम पूरे मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रहे हैं.

विधायक के नाम को लेकर कयास

सोशल मीडिया पर बिहार के एक बड़े राजनीतिक दल के एक विधायक का नाम वायरल हो रहा है. उधर जिले में भी उस विधायक के नाम को लेकर पूरी चर्चा है. इस प्रकरण में भोजपुर जिले के ही एक विधायक का नाम सामने आ रहा है. पुलिस पूरे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है.

कुछ भी कहने से बच रही पुलिस

इस मामले में पुलिस के बड़े अधिकारी कुछ भी कहने से परहेज कर रहे हैं. हालांकि पुलिस सूत्रों के अनुसार नाबालिग बच्ची को लेकर भोजपुर पुलिस विधायक के फ्लैट का सत्यापन करा सकती है. लेकिन हम उनका नाम तब तक नहीं बता सकते जब तक कि पुलिस के सूत्र हमें जानकारी न दे दें.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story