बिहार

राजद के विधायक ने डीएम को सुनाई खरी-खोटी तो सर्किट हाउस मे मच गई अफरा-तफरी जानिए क्या है पूरा मामला

Desk Editor
16 Sep 2022 8:47 AM GMT
राजद के विधायक ने डीएम को सुनाई खरी-खोटी तो सर्किट हाउस मे मच गई अफरा-तफरी जानिए क्या है पूरा मामला
x

नवादा के सर्किट हाउस में उस समय अफरातफरी मच गई, जब राजद विधायक विभा देवी जिला प्रभारी मंत्री समीर कुमार महासेठ पर बरस पड़ी। विधायक ने मंत्री व जिलाधिकारी को जमकर खरीखोटी सुनाई। मामला गुरुवार का है। दरअसल विधायक अपने समर्थकों व कार्यकर्ताओं के साथ कई घण्टों से सर्किट हाउस में प्रभारी मंत्री का इंतजार कर रही थीं।

लेकिन सूबे के उद्योग मंत्री सह जिला प्रभारी मंत्री समीर कुमार महासेठ उनसे मिलने के बजाय अधिकारियों के साथ बैठक करने सर्किट हाउस के सभागार में चले गए। जिला प्रभारी मंत्री बनने पर वे पहली बार नवादा पहुंचे थे।

वहीं दूसरे कमरे में इंतजार कर रहीं विधायक विभा देवी को जैसे ही इसकी जानकारी मिली, उनका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। काफी गुस्से में वह कमरे से निकल कर सीधे बैठक में घुस गईं और मंत्री की क्लास लगाना शुरू कर दिया। प्रणाम मंत्री जी कहते हुए अपना गुस्सा मंत्री पर अधिकारियों के सामने ही निकालने लगीं। उन्होंने कहा कि हमें जनता ने जिताया है। हम पहले उनकी सेवा करने के लिए हैं। इस दौरान सर्किट हाउस में अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई।

बैठक में शामिल अधिकारी हक्के-बक्के रह गए। इस बीच डीएम उदिता सिंह ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की तो उन्हें भी विधायक के गुस्से से दो-चार होना पड़ा। विधायक ने डीएम को भी जमकर सुनाया। विधायक का रौद्र रूप देख प्रभारी मंत्री बैठक छोड़ बाहर निकले।

इस दौरान वह विधायक को शांत करते दिखे। विधायक को कहा कि ज्यादा गुस्सा करने से ब्लड प्रेशर बढ़ जाता है। इधर, घटना के बाद डीएम बैठक से निकल गईं और गाड़ी से अपने आवास चली गईं। बहरहाल इस पूरे प्रकरण के दौरान सर्किट हाउस में अफरातफरी की स्थिति बनी रही। कार्यकर्ता अपने विधायक के इस पहल से काफी खुश दिखे। वहीं अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया।

Next Story