Home > राज्य > बिहार > शत्रुघ्न सिन्हा बोले- 23 मई के बाद जेल का फाटक टूटेगा और लालू जेल से छूटेगा

शत्रुघ्न सिन्हा बोले- '23 मई के बाद जेल का फाटक टूटेगा और लालू जेल से छूटेगा'

शत्रुघ्न ने कहा कि 23 मई पीएम मोदी की एक्सपायरी डेट है।

 Special Coverage News |  11 May 2019 6:49 AM GMT  |  दिल्ली

शत्रुघ्न सिन्हा बोले- File Photo

पटना : कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को लेकर कहा कि लालू प्रसाद यादव को इस मामले में फंसाया गया है। बिहार के वाल्मिकीनगर लोकसभा क्षेत्र के एक चुनावी सभा में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि चुनाव रिजल्ट (23 मई) के बाद जेल का फाटक टूटेगा और लालू यादव जेल से छूटेगा। उन्होंने कहा कि 23 मई पीएम मोदी की एक्सपायरी डेट है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि चुनाव बाद एक नए भारत का निर्माण होगा। बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा यहां से कांग्रेस कैंडिडेट शाश्वत केदार के लिए वोट मांग रहे थे। यहां 12 मई को चुनाव है। शाश्वत केदार का यहां मुकाबला एनडीए की तरफ से जेडीयू उम्मीदवार वैद्यनाथ प्रसाद महतो से है। बता दें कि शाश्वत केदार बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री केदार पाण्डेय के पोते हैं. शाश्वत केदार के पिता मनोज पाण्डेय बेतिया से सांसद भी रह चुके हैं।

बता दें कि लालू प्रसाद यादव वर्तमान में रांची के होटवार जेल में बंद हैं। हालांकि, तबीयत खराब रहने के कारण वह रांची के रिम्स अस्पताल के पेइंग वार्ड में अपना इलाज करा रहे हैं. लालू यादव ने हाल में जमानत याचिका दायर की थी लेकिन इसे खारिज कर दिया गया। बिहार के पूर्व सीएम और रेल मंत्री रह चुके लालू यादव सबसे पहले चारा घाटाला मामले में 1997 में जेल गए थे।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top