बिहार

तेज प्रताप यादव ने किसको बोला 'दुर्योधन', जानिए- क्यों दी सर्वनाश की धमकी

Special Coverage News
7 April 2019 6:50 AM GMT
तेज प्रताप यादव ने किसको बोला दुर्योधन, जानिए- क्यों दी सर्वनाश की धमकी
x
बिहार के सबसे बड़े सियासी घराने यानी लालू प्रसाद यादव के परिवार में अभी भी सब कुछ सही चलते हुए नहीं दिख रहा है..

पटना : लोकसभा चुनाव 2019 की राजनीतिक हलचल के बीच बिहार के सबसे बड़े सियासी घराने यानी लालू प्रसाद यादव के परिवार में अभी भी सब कुछ सही चलते हुए नहीं दिख रहा है. इस बीच बिहार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव अपने करीबी को टिकट न मिलने पर लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. शनिवार रात भी तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर किसी को 'दुर्योधन' कहकर संबोधित किया और साथ ही उसका सर्वनाश होने की बात कही.

तेज प्रताप यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, 'दुर्योधन वह भी दे ना सका, आशीष समाज की ले न सका, उलटे, हरि को बाँधने चला, जो था असाध्य, साधने चला. जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है.'



इसके बाद तेज प्रताप यादव ने एक और ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा, 'जो भी मेरे और मेरे परिवार के बीच आएगा उसका सर्वनाश निश्चित है.'



गौरतलब है कि एक समय तेज प्रताप यादव ने अपने छोटे भाई और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को 'अर्जुन' बताते हुए खुद को 'कृष्ण' बताया था. लेकिन अब उनके ये ट्वीट कुछ और ही इशारा कर रहा है, जिसमें उन्होंने किसी को दुर्योधन बताते हुए उसके सर्वनाथ की बात कही है. कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने भाई तेजस्वी को दुर्योधन बुलाया है. हालांकि उन्होंने किसको 'दुर्योधन' बोला है ये वही बता सकते हैं.

इससे पहले तेज प्रताप यादव ने राष्ट्रीय जनता दल छोड़ने की खबरों का खंडन किया था. उन्होंने कहा था कि हमारी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल थी, है और रहेगी. बता दें कि तेज प्रताप लोकसभा चुनाव 2019 में पार्टी की ओर से सीट बंटवारे को लेकर नाराज हैं. उन्होंने पिछले दिनों राजद से 'लालू-राबड़ी मोर्चा' का गठन किया था. इस दौरान उन्होंने राजद से दो सीटों की भी मांग की थी.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story