Top
Home > राज्य > बिहार > Bihar Elections : तेज प्रताप को इस सीट से मिला टिकट, फोटो शेयर कर लिखा मिस यू पापा

Bihar Elections : तेज प्रताप को इस सीट से मिला टिकट, फोटो शेयर कर लिखा 'मिस यू पापा'

तेज प्रताप ने आगे लिखा है कि जनमानस के विश्वास का कर्जदार रहूंगा, जय बिहार.

 Arun Mishra |  12 Oct 2020 3:54 AM GMT  |  बिहार

Bihar Elections : तेज प्रताप को इस सीट से मिला टिकट, फोटो शेयर कर लिखा मिस यू पापा
x

बिहार विधानसभा चुनाव में समस्तीपुर का हसनपुर विधानसभा क्षेत्र हॉट सीट बन गया हैं. यहां से लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव भी चुनाव मैदान में कूद पड़े हैं. हसनपुर विधानसभा से तेज प्रताप यादव चुनाव लड़ने जा रहे है. 13 अक्टूबर को वे नामांकन करेंगे.

तेज प्रताप ने सोशल मीडिया पर अपनी मां और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से हसनपुर विधानसभा क्षेत्र का आरजेडी का टिकट लेते हुए फोटो शेयर किया है. उसमे तेज़ प्रताप यादव ने लिखा है कि अपने पिता लालू प्रसाद यादव की तस्वीर को साक्षी मानकर मां से हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए आरजेडी का सिंबल प्राप्त किया.

तेज प्रताप ने आगे लिखा है कि जनमानस के विश्वास का कर्जदार रहूंगा, जय बिहार. मिस यू पापा. बता दें कि तेज प्रताप यादव पिछले महीने से ही हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने का मन बना चुके थे. प्रचार के दौरान तेज़ प्रताप यादव राबड़ी देवी को वीडियो कॉल के माध्यम से हसनपुर में मिल रहे जनसमर्थन को दिखाया भी था.

टिकट मिलने के बाद अब बात पक्की हो गई कि वे समस्तीपुर जिले के हसनपुर से चुनाव लड़ेंगे. नामांकन करने के बाद एक सभा का आयोजन किया जाएगा. आरजेडी के नेताओं ने बताया कि पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव हेलिकॉप्टर से कर्पूरी स्टेडियम उतरेंगे.

चुनावी जनसभा को संबोधित कर अपने बड़े भाई तेज प्रताप यादव के लिए वोट मांगेंगे. वहीं अपने नामांकन से एक दिन पहले ही तेज़ प्रताप यादव समस्तीपुर के हसनपुर पहुंच कर लोगों की समस्याओं को सुनेंगे. इस बार जेडीयू के विधायक राजकुमार राय और तेज प्रताप के बीच दिलचस्प मुकाबला होने वाला है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it