बिहार

Bihar : मधेपुरा DM की तेज रफ्तार गाड़ी से कुचलकर महिला समेत तीन की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हाईवे जाम

Arun Mishra
21 Nov 2023 6:19 AM GMT
Bihar : मधेपुरा DM की तेज रफ्तार गाड़ी से कुचलकर महिला समेत तीन की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हाईवे जाम
x
घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने इनोवा गाड़ी को कब्जे में ले लिया और हंगामा करने लगे।

बिहार के मधुबनी में NH-57 पर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां एक तेज रफ्तार गाड़ी से कुचल कर तीन लोगों की मौत हो गई। जिस गाड़ी से ये हादसा हुआ, वह मधेपुरा DM की बताई जा रही है। ये घटना फुलपरास थाना क्षेत्र की है और डीएम की गाड़ी को लोगों ने कब्जे में ले लिया है। गुस्साए ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे को जाम कर दिया जिससे वहां वाहनों की लंबी कतार लग गई। घटनास्थल से जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें गाड़ी पर मधेपुरा DM लिखा दिख रहा है।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने इनोवा गाड़ी को कब्जे में ले लिया और हंगामा करने लगे। लोगों का कहना है कि यह गाड़ी मधेपुरा की डीएम की है। मरने वालों में एक महिला और दो पुरुष शामिल थे। लोगों का आरोप है कि हादसे के बाद उनका सुरक्षाकर्मी डीएम को सुरक्षित लेकर भाग गया। उन्हें रुककर देखना चाहिए था, लेकिन वह भाग गए।

इनोवा गाड़ी पहले एनएच 57 पर डिवाइडर से टकराई और फिर रेलिंग से। रेलिंग से टकराने के क्रम में ही एक बच्चा, एक महिला और एनएच का काम काम कर रहे एक कर्मी की मौके पर मौत हो गई। एक गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को इलाज के लिए डीएमसीएच भेजा गया है। महिला और बच्चे की पहचान फुलपरास थाना क्षेत्र निवासी के रूप में हुई है। मृत महिला का पति पान की दुकान चलाता है।

ये घटना फुलवारी टोला के निकट घाटी की है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने NH-57 को जाम कर दिया। जिस कारण 10 से 15 किलोमीटर लंबी वाहनों की कतार लग गई। ये सूचना पाकर मधुबनी के SP सुशील कुमार घटना स्थल पर पहुंच गए हैं।

Next Story