Top
Home > राज्य > बिहार > पलटे ट्रक से अनाज लूटने से रोका तो SDM को पीटा, बोरे लेकर भागे लोग

पलटे ट्रक से अनाज लूटने से रोका तो SDM को पीटा, बोरे लेकर भागे लोग

पुलिस ने एक्शन लेते हुए पलटे ट्रक को घेर लिया और देर रात आसपास के गांव में छापेमारी शुरू की गई.

 Arun Mishra |  15 Sep 2020 5:28 AM GMT

पलटे ट्रक से अनाज लूटने से रोका तो SDM को पीटा, बोरे लेकर भागे लोग
x

बिहार के हाजीपुर हाईवे एनएच 322 पर अनाज से भरा ट्रक पलट गया. सड़क पर बिखरे चावल, गेहूं के बोरों को लूट मच गई. जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को लगी मौके पर पहुंचकर अनाज के बोरे लेकर भाग रहे लोगों को रोका गया.

रविवार की देर शाम गौरौल गोदाम से एफसीआई का चावल लोड कर ट्रक महनार के लिए चला था. इसी दौरान भगवानपुर थाना क्षेत्र के असतपुर सतपुरा गांव के समीप एनएच 322 पर ट्रक पलट गया और कुछ लोग चावल के बोरे लेकर भाग रहे थे. एडीएम ने रोका तो लोगों ने बीच सड़क उनकी भी पिटाई कर दी.

पुलिस ने एक्शन लेते हुए पलटे ट्रक को घेर लिया और देर रात आसपास के गांव में छापेमारी शुरू की गई. छापेमारी के दौरान कई लोगों को गिरफ्तार किया गया और लूटे हुए चावल के बोर भी बरामद कर लिए गए.


वहीं नियम के अनुसार रात के अंधेरे में सरकारी अनाज को इधर से उधर नहीं ले जाया सकता है. अब इस मामले की जांच की जा रही है रात में अनाज से भरा ट्रक क्यों ले जाया जा रहा था.

वैशाली के एसडीएम संदीप प्रियदर्शी का कहना है कि यहां पर FCI का अनाज से भरा ट्रक पलट गया था. स्थानीय लोग अनाज की लूट पाट कर रहे थे उन्हें रोका गया. कुछ असामाजिक तत्वों ने मारपीट करने की कोशिश की. लेकिन जल्दी ही पुलिस की मदद से स्थिति पर काबू पा लिया गया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it