बिहार

बुजुर्ग महिला का कराया एक्स-रे, प्राइवेट पार्ट से निकले गहने

सुजीत गुप्ता
31 Aug 2021 12:47 PM GMT
बुजुर्ग महिला का कराया एक्स-रे, प्राइवेट पार्ट से निकले गहने
x

बिहार में बेतिया के नरकटियागंज में सोनारपट्टी रोड पर स्थित एक ज्वेलरी शॉप में हैरान करने वाली घटना सामने आई है जहां पर चोरी करते एक बुजुर्ग महिला को स्थानीय दुकानदारों ने पकड़ लिया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि सोनारपट्टी रोड के विनोद सर्राफ के ज्वेलरी दुकान में उक्त बुजुर्ग महिला ग्राहक बन कर आई और गहने दिखाने को कहा।

दुकानदार ने तीन-चार जोड़ी कान के झुमके दिखाने के लिए काउंटर पर रख दिए। इसी बीच महिला ने एक जोड़ी झुमका अपने साड़ी के अंदर छिपा लिया। दुकानदार को जब शक हुआ तो वह महिला से पूछताछ करने लगा। लेकिन महिला चोरी की बात से इंकार करती रही। बाद में वार्ड पार्षद कृष्णा प्रसाद देवीलाल को घटना की सूचना दी गयी।

महिला का एक्स-रे कराया गया। एक्स-रे में प्राइवेट पार्ट में आभूषण दिखाई देने पर महिला ने चोरी की बात स्वीकार कर लिया। महिला के पास से कान के एक जोड़ी झुमके बरामद किए गए हैं बरामद झुमकों की कीमत 22 हजार रुपये बतायी जा रह है।

आभूषण लौटाने और उम्रदराज होने के कारण स्थानीय लोगों की पहल पर उक्त बुजुर्ग महिला चोर को छोड़ दिया गया। बुजुर्ग महिला यूपी के कप्तानगंज की बताई जा रही है। हालांकि मामला पुलिस तक नही पहुंचा। थानाध्यक्ष सद्दाम हुसैन ने बताया कि घटना की जानकारी उन्हें नहीं है। जानकारी मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।



Next Story