लाइफ स्टाइल

दीपिका की छपाक औधे मुह गिरी अजय की तानाजी निकली आगे, जानें दोनों फिल्मों का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Sujeet Kumar Gupta
11 Jan 2020 4:56 AM GMT
दीपिका की छपाक औधे मुह गिरी अजय की तानाजी निकली आगे, जानें दोनों फिल्मों का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
x
फिल्म छपाक का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है तो ओम राउत के निर्देशन में बनी है तानाजी ।

मुंबई। 10 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में रिलीज हुई एक दीपिका की छपाक तो अजय देवगन की तानाजी, लेकिन दोनों फिल्में रिलीज से पहले ही चर्चा में आ गई इसके साथ ही दोनों फिल्मों के साथ ही में राजनीतिक पार्टियां भी उतर आई थीं। ऐसे में ये जानना बेहद दिलचस्प हो जाएगा कि फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन क्या रहा।

ओम राउत के निर्देशन में बनी तानाजी: द अनसंग वॉरियर ने पहले दिन लगभग 15 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट राज बंसल ने ट्वीट कर दी है. उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म पहले दिन 10 करोड़ कमा लेगी. अब जारी किए गए आंकड़े देखकर इस बात में कोई आश्चर्य नहीं कि फिल्म ने 15 करोड़ का बिजनेस किया है।

बता दें कि पिछले कुछ वक्त से ही अजय की इस फिल्म के समर्थन में भाजपा के कई नेता मैदान में उतर गए थे। इस लिस्ट में तेजिंदर पाल सिंह बग्गा का नाम भी शामिल है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुमानित आंकड़ों के मुताबिक दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 4.5 करोड़ रुपये की कमाई की है। बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्म राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री घोषित कर दी गई थी। फिल्म को कांग्रेस द्वारा समर्थन मिल रहा है।

गौरतलब है कि छपाक पिछले कुछ वक्त से अलग अलग वजहों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी। कभी लक्ष्मी अग्रवाल की वकील ने फिल्म में क्रेडिट को लेकर कोर्ट में याचिका दायर की, तो कभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर चोरी का आरोप लगा। वहीं कई वजहों से फिल्म की रिलीज रोकने की भी मांग की गई थी। लेकिन फिल्म बिना किसी रुकावट के रिलीज हुई।

दोनों फिल्मों के फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो अजय देवगन की तानाजी छपाक से कहीं आगे है. वहीं स्क्रीन्स के मामले में भी जहां तानाजी को 4540 स्क्रीन्स मिले, वहीं छपाक को भारत में 1700 और विदेश में 460 स्क्रीन्स मिले. कुल 2160 स्क्रीन्स पर छपाक का यह कलेक्शन कम नहीं है।


Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story