लाइफ स्टाइल

Box Office पर थमने का नाम नही ले रही 'तानाजी' की कमाई, 13वें दिन भी कमा लिए इतने करोड़

Sujeet Kumar Gupta
23 Jan 2020 8:55 AM GMT
Box Office पर थमने का नाम नही ले रही तानाजी की कमाई, 13वें दिन भी कमा लिए इतने करोड़
x

अजय देवगन-काजोल और सैफ अली खान स्टारर फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है फिल्म ने 13 दिन में 190 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। फिल्म ट्रेंड पंडितो को उमींद है कि फिल्म इस सप्ताह के खत्म होने से पहले यह 200 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' ने रिलीज के साथ ही क्रिटिक्स का दिल जीत लिया, जिसके बाद ये फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर भी खरी उतरी। यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही हैं। फिल्म का धमाल तीसरे वीकेंड में भी जारी है। फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार तानाजी बॉक्स ऑफिस पर 13वें दिन फिल्म ने 7.9 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म की टोटल कमाई 190 करोड़ हो गई है।

फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर, वीर योद्धा तानाजी की कहानी है, जिन्होंने स्वराज के सपने को पूरा करने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी, 4 फरवरी 1670 में हुए सिन्हागढ़, जिसे तब कोणढाना के नाम से जाना जाता था, के युद्ध के बारे में है. इस युद्ध में तानाजी (अजय देवगन) और मराठा योद्धाओं ने छत्रपति शिवाजी महाराज (शरद केलकर) के लिए औरंगजेब (ल्यूक केनी) और उसके खास आदमी उदयभान राठौड़ (सैफ अली खान) के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी.

औरंगजेब पूरे हिंदुस्तान पर कब्जा करना चाहता है और शिवाजी के खास तानाजी उसे रोकने के लिए अपनी जान दांव पर लगा चुके हैं. क्या होगा उदयभान और तानाजी की लड़ाई का अंजाम? यही आप फिल्म में देखेंगे।

तानाजी के किरदार में अजय देवगन ने अच्छा काम किया है. एक शातिर और निष्ठावान योद्धा जो अपने देश और शिवाजी महाराज के लिए कुछ भी कर सकता है. इस रोल को अजय देवगन ने बढ़िया निभाया है, लेकिन कहीं ना कहीं आपको उन्हें देखकर बाजीराव सिंघम की याद भी आएगी. फिल्म में काजोल ने सावित्री बाई का किरदार निभाया है, जो तानाजी की पत्नी हैं. काजोल और अजय देवगन की जोड़ी हमेशा की तरह खूबसूरत है. काजोल जिस भी सीन में आती हैं उसे अपना बना लेती हैं.

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story