लाइफ स्टाइल

Tanhaji Box Office Collection : अजय देवगन की फिल्म ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़..तो दीपिका की 'छपाक' का ये रहा कलेक्शन

Arun Mishra
12 Jan 2020 6:47 AM GMT
Tanhaji Box Office Collection : अजय देवगन की फिल्म ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़..तो दीपिका की छपाक का ये रहा कलेक्शन
x
अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है

अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. पहले दिन 15 करोड़ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बाद दूसरे दिन अजय देवगन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कमाई के मामले में काफी अच्छी बढ़त बना ली है.

ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने फिल्म के दूसरे दिन के आंकड़े साझा किए हैं. तानाजी: द अनसंग वॉरियर ने दूसरे दिन शनिवार को 20.57 करोड़ का कलेक्शन किया है. जबकि पहले दिन फिल्म ने 15.10 करोड़ की कमाई की थी. यानी शुक्रवार और शनिवार के कलेक्शन को मिलाकर फिल्म ने टोटल 35.67 करोड़ रुपये का कारोबार किया है.



छपाक का भी अच्छा प्रदर्शन

वहीं, दीपिका पादुकोण-विक्रांत मैसी स्टारर छपाक ने दूसरे दिन भी अच्छी कमाई कर ली है. पहले दिन साढ़े 4 करोड़ की कमाई के बाद दूसरे दिन फिल्म ने लगभग सात करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. दो दिन में फिल्म ने 10 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शेयर किए हैं. आंकड़ों के मुताबिक छपाक ने दूसरे दिन शनिवार को 6.90 करोड़ रुपये की कमाई की है. इससे पहले शुक्रवार को फिल्म ने 4.77 करोड़ रुपये से फर्स्ट डे ओपनिंग की थी. दोनों दिन के कलेकशन को मिलाकर फिल्म ने दो दिन में 11.67 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.


बात करें स्क्रीन डिस्ट्र‍िब्यूशन की तो तानाजी को भारत में कुल 3880 स्क्रीन्स मिले हैं. इनमें 2डी और 3डी दोनों फॉर्मेट शामिल हैं. वहीं विदेश में फिल्म को 660 स्क्रीन्स मिले हैं, यानी कुल मिलाकर तानाजी को 4540 स्क्रीन्स में रिलीज किया गया.

अगर इसी तरह फिल्म अपनी कमाई जारी रखती है तो जल्द ही तानाजी: द अनसंग वॉरियर 2020 की पहली ब्लॉकबस्टर साबित हो जाएगी. बता दें यह फिल्म अजय देवगन की 100वीं फिल्म है.

छपाक को देशभर में 1700 और विदेश में 460 स्क्रीन्स मिले हैं. कुल मिलाकर फिल्म को 2160 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. वहीं अजय देवगन स्टारर तानाजी द अनसंग वॉरियर को 4540 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. दोनों ही फिल्मों को दर्शकों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है.

Tags
Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story