Top
Home > Archived > आमिर बोले, देश नहीं छोडूगां - यहीं पैदा हुआ यहीं मरूँगा

आमिर बोले, देश नहीं छोडूगां - यहीं पैदा हुआ यहीं मरूँगा

 Special News Coverage |  25 Jan 2016 5:59 PM GMT

Aamir Khan Incredible India Campaign

देश में असहिष्णुता को लेकर पिछले दिनों दिए अपनी पत्नी के बयान को सार्वजनिक करने पर फिल्म अभिनेता आमिर खान लगातार निशाना बने है। लेकिन सोमवार को अपनी फिल्म 'रंग दे बसंती' के दस साल के सेलिब्रेशन के मौके पर आमिर खान खुलकर कई मुद्दों पर बोले। देश छोड़ने के अपने पहले वाले बयान से उलट आमिर खान ने कहा कि "मैं यही पर पैदा हुआ हूं और यहीं पर मरूंगा"।

लोगों की नाराजगी मुझसे जायज
आमिर ने कहा कि मैं जानता हूं कुछ लोग मुझसे नाराज हैं और उनका नाराज होना जायज है। क्योंकि उन्हें मेरी पूरी बात नहीं दिखाई गई। उन लोगों को बताया गया कि आमिर देश छोड़ना चाहता है। अगर कोई मुझसे भी ऐसे कहता तो मुझे भी बहुत बुरा लगता है। जो लोग मुझसे नाराज हैं, उनकी नाराजगी मैं समझता हूं। उनका कोई दोष नहीं है, उन्हें बस ग़लतफहमी हुई है। मैं पूरे हिंदुस्तान से बस यही कहना चाहता हूं कि "मैं यही पर पैदा हुआ हूं और यहीं पर मरूंगा"।



लोग नेगेटिविटी ना फैलाएं
आमिर ने आगे कहा कि ना मैंने और ना ही कभी पत्नी किरण ने देश छोड़ने की बात की है, और आइंदा कभी भी ऐसी बात ना सोचेंगे। मैं तो दो हफ्ते से ज्यादा देश के बाहर नहीं रह पाता हूं। मुझे वापस आने की जल्दी होती है। मैं अपने देश से बहुत प्रेम करता हूं। जो लोग नेगेटिविटी फैलाते हैं उनसे मैं हाथ जोड़ कर प्रार्थना करता हूं कि वो ऐसा ना करे।

आमिर खान ने कहा कि मेरे परदादा अबुल कलाम आजाद जी ने देश के लिये बहुत कुछ किया है। मैं दुखी हूं क्योंकि देश के लोग दुखी हैं। मैं देश को बेहद प्रेम करता हूं। मैं एक भारतीय हूं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it