Home > Archived > 30 अप्रैल को करण संग शादी के बंधन में बंधेंगी बिपाशा बसु, ये रहा शादी का कार्ड

30 अप्रैल को करण संग शादी के बंधन में बंधेंगी बिपाशा बसु, ये रहा शादी का कार्ड

 Special News Coverage |  8 April 2016 8:08 AM GMT

Bipasha Basu and Karan Grover


मुंबई : पिछले काफी समय से प्यार की लुका-छिपी खेलने वाले बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने फाइनली शादी करने का फैसला कर ही लिया। दोनों ने एेलान कर दिया है कि 30 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस बात की पुष्टि खुद बिपाशा और करण ने की है।

सोशल मीडिया पर शादी का कार्ड भी सामने आ चुका है। अगर आपने अब तक नहीं देखा तो ये रहा आपके सामने बिपाशा और करण की शादी का कार्ड, जो उनकी जोड़ी की तरह ही काफी प्यारा लग रहा है। एक फैन क्लब ने यह वेडिंग कार्ड इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।



wedding-card08

करण और बिपाशा ने एक साझा बयान जारी कर इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि 30 अप्रैल उनके लिए बहुत बड़ा और यादगार दिन साबित होने जा रहा है।


दोनों ने बयान में कहा, 'हमें सबके साथ यह खबर साझा करते हुए खुशी हो रही है। 30 अप्रैल हमारे लिए बहुत बड़ा दिन है। हमारी शादी में सिर्फ करीबी लोग शामिल होंगे। हमारी प्रिवेसी का सम्मान करने के लिए धन्यवाद देती हूं। हमें आशा है कि इस नए सफर के लिए आपकी शुभकामनाएं और आशीर्वाद हमारे साथ रहेगा।'




इससे पहले, प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्वीट में बिपाशा और करण के शादी की पुष्टि भी की है। उन्होंने दोनों के लिए खुशियों की कामना की। प्रियंका ने ट्विटर पर लिखा, 'मैं अपनी दोस्त बिपाशा और उनके होने वाले दूल्हे करण सिंह ग्रोवर के लिए बहुत खुश हूं। आप बहुत दिलदार हैं...आप बेपनाह खुशियों के हकदार हैं।'




बिपाशा की मेहंदी की रस्म जुहू में एक लाउंज बार विला 69 में 28 अप्रैल को आयोजित होगी, हालांकि अभी इसकी अधिकारिक तौर पर पुष्टि किए जाना बाकी है। बिपाशा की यह पहली शादी है, जबकि करण तीसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। करण की पहली शादी टेलीविजन अभिनेत्री श्रद्धा निगम और दूसरी जेनिफर विंगेट के साथ हुई थी।

बिपाशा और करण का प्यार किसी से छिपा नहीं, जो आज से लगभग दो साल पहले शुरू हुआ। अब आखिरकार उनका प्यार अब जल्द ही शादी की मंजिल तक पहुंचने वाला है। हमारी तरफ से इस खूबसूरत जीडी को ढेरों शुभकामनाएं ।
।।

Tags:    
Share it
Top