लाइफ स्टाइल

एक्ट्रेस पूजा मिश्रा की अपने ही घर में हुई नो एंट्री, सोसायटी ने लगाया बैन !

Special News Coverage
11 Jan 2016 7:58 AM GMT
pooja mishra

मुंबई : एक्ट्रेस और वीजे पूजा मिश्रा का लोखंडवाला के विंडसर टावर में अपनी फैमिली के साथ रहना अब मुश्किल लग रहा है। दरअसल, सोसायटी के सदस्यों ने उनकी 'बदमिजाजी' से तंग आकर सोसायटी परिसर में घुसने पर बैन कर दिया है।

हालांकि देखा जाए तो कानूनी तौर पर यह गलत है। सोसाइटी के कुछ लोगों के पास खास अधिकार जरूर होते हैं लेकिन वो किसी इंसान को उसके अपने घर जाने से नहीं रोक सकते और कम से कम कोर्ट के ऑर्डर के बिना तो बिलकुल नहीं।

पूजा के फ्लैट नंबर 401 में करीब एक साल पहले लिखित में नोटिस भेजा गया था कि पूजा इस फ्लैट में नहीं रह सकतीं। ऐसा उनके बदमिजाज और बद्तमीज व्यवहार को देखते हुए किया गया था।

एक कमिटी मेंबर का दावा है कि पूर्व 'बिग बॉस' कंटेस्टंट पूजा मिश्रा के 'बुरे बर्ताव' की वजह से ही यह फैसला लेना पड़ा। पूजा मिश्रा पर कथित रूप से अपने पड़ोसी के साथ बिना किसी वजह के लड़ाई-झगड़ा करने का आरोप है। दरअसल पूजा का आरोप था कि उस अपार्टमेंट में रहने वाले कुछ लोग ब्लैक मैजिक के सहारे उनके करियर को तहस-नहस करने में लगे हैं।

विंडसर टॉवर का यह घर पूजा की बहन प्रिया के नाम पर है। प्रिया सिंगापुर में रहती हैं और इनके पेरेंट्स पुणे में। पूजा बताती हैं कि वो खुद एक वकील हैं और उन्हें किसी के सहारे की जरूरत नहीं है। वो इस मामले को कोर्ट तक लेकर जाएंगी।

विंडसर टावर मैनेजिंग कमिटी के एक सदस्य की मानें तो वहां के लोगों के लिए पूजा मिश्रा के साथ रहना मुश्किल हो गया था। उन्होंने दावा किया, 'उनका व्यवहार सचमुच काफी बुरा है। वह कुछ भी कल्पना करती हैं और फिर उसे लेकर अपने पड़ोसियों से लड़ने लगती हैं। उन्हें लगता है कि पड़ोसी उन्हें करियर में सफल होने से रोकने के लिए ब्लैक मैजिक का इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्हें इसी तरह के घटिया आरोप लगाने की आदत है।'
Special News Coverage

Special News Coverage

    Next Story