Home > Archived > सोनम कपूर-रणवीर सिंह को ऑनस्क्रीन जोड़ी के रूप में देखना चाहते हैं अनिल कपूर

सोनम कपूर-रणवीर सिंह को 'ऑनस्क्रीन जोड़ी' के रूप में देखना चाहते हैं अनिल कपूर

 Special News Coverage |  8 March 2016 1:05 PM GMT

अनिल कपूर

मुंबई : बॉलीवुड के झकास अभिनेता अनिल कपूर चाहते है कि उनकी लाडली बेटी सोनम कपूर उनके प्रशंसक और अभिनेता रणवीर सिंह के साथ किसी फिल्म में नजर आएं। अनिल कपूर का मानना है कि सोनम कपूर और अभिनेता रणवीर सिंह को लेकर एक फिल्म बनाई जानी चाहिए, क्योंकि दोनों ऑनस्क्रीन जोड़ी के रूप में 'कुछ हटकर' कर सकते हैं।

अनिल ने कलर्स गोल्डन पेटल अवार्ड समारोह के मौके पर कहा, "मैं चाहूंगा कि सोनम और रणवीर साथ में फिल्म करें। मुझे लगता है कि दोनों मिलकर कुछ बहुत खास कर सकते हैं, क्योंकि दोनों एक-दूसरे को कई सालों से जानते हैं। मेरे ख्याल से किसी को उन दोनों को फिल्म में लेना चाहिए।"


रणवीर की मां अनिल कपूर की पत्नी सुनीता की काफी करीबी मानी जाती हैं, इसी वजह से ये दोनों परिवार एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं और रणवीर, अनिल के कितने बड़े फैन हैं इस बात से तो हम सभी वाकिफ हैं।

anil kapoor sonam kapoor
पिता अनिल कपूर के साथ सोनम कपूर


पिछले दिनों खबर आई थी कि अनिल कपूर के जीवन पर आधारित भी एक फिल्म बनाने की योजना चल रही है जिसमें उनकी भूमिका रणबीर सिंह निभाएंगे। क्योंकि वह अनिल के बड़े प्रशंसक हैं। लेकिन अनिल का कहना है कि उन पर कोई फिल्म नहीं बनाई जानी चाहिए, उन्होंने अपने जीवन ऐसा कुछ खास नहीं किया है जिस पर फिल्म बनाई जा सके। अनिल और रणवीर फिल्म दिल धड़कने दो साथ काम भी कर चुके हैं।

अनिल फिलहाल अपनी मुख्य भूमिका वाले धारावाहिक '24' के दूसरे संस्करण की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top