लाइफ स्टाइल

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने मशहूर टेनिस स्टार जोकोविच के साथ किया डिनर

Special News Coverage
10 March 2016 9:43 AM GMT
दीपिका पादुकोण


नई दिल्ली : अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म 'XXX: The return of xander cage' की शूटिंग में काफी व्य्स्त बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को टेनिस स्टार नॉवक जोकोविच के साथ शाम बिताते हुए देखा गया। बुधवार को दोनों लॉस एंजेलिस के पोश रेस्टोरेंट में साथ डिनर करने पहुंचे। इन्होंने यहां मीडिया के सामने कई तस्वीरें भी क्लिक करवाई। हालांकि ये दोनों जब यहां आए तो अलग-अलग ही पहुंचे थे, लेकिन वापस जाते हुए दोनों साथ ही गए।

कैमरामैन ने इन्हें इस रेस्टॉरेंट से एक साथ बाहर निकलते हुए और एक ही कार में बैठकर जाते हुए क्लिक किया। 'द मेल' की रिपोर्ट के अनुसार जोकोविच की शाम अच्छी गुजरी हुई नजर आ रही थी जब वे यहां के शीर्ष बार से एक महिला दोस्त के साथ बाहर निकलते हुए देखे गए।

DEEPIKA

जोक‍ोविच ने स्लीम फिट जींस पहनी हुई थी और उनके डार्क रंग के शर्ट के बटन खुले हुए थे, जिसके अंदर से उनकी प्लेन सफेद टी-शर्ट नजर आ रही थी। कोर्ट पर गंभीर नजर आने वाले इस खिलाड़ी ने डेजर्ट बूट पहने हुए थे। दीपिका ने घुटनों तक लंबा फूल पत्तियों की डिजाइन वाला ड्रेस पहना हुआ था।

वैसे यह पहला मौका नहीं जब किसी खिलाड़ी के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री का नाम जुड़ा हो। इससे पहले अर्जेंटीना का मशहूर फुटबॉलर क्रिसटियानो रोनाल्डो के साथ बिपाशा बासु का नाम भी जुड़ा था। दोनों को कई मौको पर साथ पाया गया था।
Next Story